ऐक्ट्रेस कंगना रनौत की अगली फिल्म मणिकर्णका: द क्वीन ऑफ झांसी पिछले काफी समय से चर्चा में है। कंगना इस फिल्म की शूटिंग के साथ ही अपने ही अंदाज में इसका प्रमोशन भी करती रही हैं ताकि लोगों इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बना रहे। इस फिल्म में कंगना रनौत ने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाई है और आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया है।

कंगना रनौत इस पोस्टर में रानी लक्ष्मीबाई के उसी ऐतिहासिक अंदाज में दिखाई देती हैं जिसे हमने-आपने पहले भी चित्रों में देखा है। घोड़े पर सवार कंगना एक वीरांगना रानी की तरह ही दिख रही हैं और ऐसा लग रहा है जैसे वह युद्ध में दुश्मन पर हमला बोलने जा रही हों। जैसा कि इतिहास में बताया जाता है उसी तरह कंगना की पीठ पर भी बच्चा बंधा हुआ दिख रहा है।

इस फिल्म से कंगना की कुछ तस्वीरें शूटिंग के दौरान ही लीक हो गई थीं जिससे उनका फर्स्ट लुक तो पहले ही रिवील हो गया था, लेकिन ऑफिशियली फिल्म मणिकर्णिका से कंगना का फर्स्ट लुक पोस्टर अब सामने आ रहा है। इस फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, सोनू सूद, सुरेश ओबेरॉय और अंकिता लोखंडे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगी। फिल्म मणिकर्णिका को क्रिस डायरेक्ट कर रहे हैं और जी स्टूडियोज इसे प्रड्यूस कर रहा है।

कंगना रनौत की यह फिल्म 25 जनवरी 2019 में रिलीज होगी। यह रिलीज डेट रखे जाने को लेकर विवाद भी खड़ा हो गया है क्योंकि इसी तारीख को ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी रिलीज होगी। ऋतिक और कंगना के रिश्तों की कड़वाहट किसी से छिपी नहीं है। ऐसे में इस रिलीज डेट को लेकर काफी बातें कही जा रही हैं।