अनिल शर्मा की मच अवेटेड फिल्म जीनियस की रिलीज में अब बस सिर्फ 2 दिन का वक्त रह गया है और अब इस फिल्म का चौथा गाना भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को देखने के बाद पक्के तौर पर कहा जा सकता है कि अनिल शर्मा ने इस फिल्म को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और इस फिल्म में संगीत दे रहे हिमेश रेशमिया ने भी पूरी जान लगा दी है।

हिमेश रेशमिया के संगीत से सजे प्यार दे प्यार ले गाने को देव नेगी, इक्का और लूलिया वंतूर ने गाया है। ये एक पार्टी सॉन्ग है। गाना इस फिल्म के लीड स्टारकास्ट पर फिल्माया गया है जो कि उत्कर्ष शर्मा और इशिता चौहान हैं, इस गाने में इनके बीच की शानदार केमेस्ट्री दिखाई देती है।

एक और खास बात इस गाने की यह है कि इसमें आपको नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी थिरकते हुए दिखाई देंगे। उनका ये अवतार आपने शायद इससे पहले नहीं देखा होगा।

उनका विलेन वाला अंदाज और एक्शन आप पहले देख चुके हैं लेकिन इस फिल्म में वो इस सबके साथ ही डांस भी कर रहे हैं और ऐसा डांस जिसे यकीनन आपने पहले नहीं देखा होगा। नवाजुद्दीन के फैन्स को उनका ये अवतार जरूर देखना चाहिए।

फिल्म जीनियस 24 अगस्त को रिलीज हो रही है, इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा और इशिता चौहान के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, आयशा जुल्का, अभिमन्यु सिंह, मालती चेहर, केके रैना और देव गिल मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है और वो इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं।