अनिल शर्मा की फिल्म जीनियस के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। अभी तक इस फिल्म का टीजर और एक गाना तेरा फितूर जब से चढ़ गया रे…रिलीज हो चुके हैं और इन्हें फैन्स ने काफी पसंद किया है, अब इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार किया जा रहा है तो अनिल शर्मा ने ट्रेलर लॉन्च की तारीख भी बता दी है।

फिल्म जीनियस का ट्रेलर दो दिन बाद यानी 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। बताते चलें कि फिल्म जीनियस से अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को बतौर हीरो बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। उत्कर्ष वैसे तो इससे पहले अनिल शर्मा की ही फिल्म गदर एक प्रेम कथा में बाल कलाकार के तौर पर अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं, उन्होंने सन्नी देओल के बेटे जीते का किरदार निभाया था, लेकिन बतौर हीरो जीनियस उनकी पहली फिल्म है।

अब तक आए टीजर और गाने तेरा फितूर से इस फिल्म की जो झलक मिली है उसके मुताबिक अनिल शर्मा ने इस फिल्म को शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। टीजर में उत्कर्ष की एक्टिंग और एक्शन दोनों की झलक मिली थी और इस टेस्ट में वो पूरी तरह से पास हैं। टीजर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक्शन के एक-दो सीन ही दिखे थे जिसमें उत्कर्ष बेहद दमदार लगे।

फिल्म के गाने तेरा फितूर में उत्कर्ष के एक्टिंग का अंदाज खुल कर दिखता है और फिल्म की एक्ट्रेस इशिता चौहान के साथ उनकी केमेस्ट्री भी शानदार दिखी है। अब तक इस गाने को 14 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। तेरा फितूर..गाने को अरिजित सिंह ने अपनी दिलकश आवाज दी है और इसका संगीत दिया है हिमेश रेशमिया ने जो कि काफी अर्से बाद वापसी कर रहे है। ये गाना बेहद खूबसूरत बन पड़ा है और लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है।

ट्रेलर से फिल्म के बारे में और भी कई जानकारियां सामने आएंगी जो आपके एक्साइटमेंट को बढ़ाएंगी, आप इस बात का भरोसा कर सकते हैं कि अनिल शर्मा इस फिल्म के जरिए फुल एंटरटेनमेंट लेकर आ रहे हैं और फिल्म जीनियस में आपको जबरदस्त एक्शन, रोमांस, म्यूजिक की फुल डोज मिलने वाली है। इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा और इशिता चौहान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मिथुन चक्रवर्ती और आयशा जुल्का भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं