इस शुक्रवार यानी 24 अगस्‍त को बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में हो रही हैं, एक है अनिल शर्मा की फिल्म जीनियस जिससे वो अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को बतौर हीरो लॉन्च कर रहे हैं वहीं दूसरी फिल्म है मुदस्‍सर अजीज की फिल्म हैप्‍पी फिर भाग जाएगी। दोनों फिल्में अलग तरह की है, इनका बजट भी कम है, लेकिन बॉक्सऑफिस अपनी जगह है, वहां तो मुकाबला होना ही है।

जीनियस में रोमांस के साथ जबरदस्त एक्शन

अनिल शर्मा की फिल्म जीनियस एक एक्शन फिल्म है जिसमें रोमांस भी है। इस फिल्म से अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा बतौर हीरो डेब्यू कर रहे हैं, इससे पहले वो अनिल शर्मा की ही फिल्म गदर में बाल कलाकार के तौर पर काम कर चुके हैं। इस फिल्म से इशिता चौहान भी डेब्यू कर रही हैं और इनके अलावा इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मिथुन चक्रवर्ती, आयशा जुल्का भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

जीनियस में हिमेश रेशमिया का दमदार संगीत

फिल्म जीनियस की कहानी एक ऐसे युवा की कहानी है जो देश के लिए अपनी जान की बाजी लगा देता है, साथ ही इस फिल्म में कमाल के रोमांटिक सीन और हिमेश रेशमिया के संगीत से सजे गाने भी हैं जो दिल को छू लेते हैं। इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का विलेन वाला अंदाज और साथ में डांस फ्लोर पर ठुमके लगाना एक अलग आकर्षण है। ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म जीनियस अपने पहले दिन 5 करोड़ तक की ओपनिंग ले सकती है। इसके बाद माउथ पब्लिसिटी और क्रिटिक्स के रिव्यू इस फिल्म की दिशा तय करेंगे।

यह भी पढ़ें- अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म दे दे प्यार दे की रिलीज डेट पक्की

यह भी पढ़ें- जीनियस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का प्यार दे प्यार ले.. गाने वाला अंदाज पहले नहीं देखा होगा

हैप्पी भाग जाएगी का सीक्वल है हैप्पी फिर भाग जाएगी

उधर मुदस्सर अजीज की फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, डायना पेंटी, अली फजल, जिमी शेरगिल, जस्सी गिल जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म कुछ साल पहले (2010 में) आई हैप्पी भाग जाएगी का सीक्वल है और कॉमेडी से भरपूर है। पिछली फिल्म में हैप्पी पाकिस्तान भागी थी, इस बार चीन भागेगी। पिछली फिल्म को काफी पसंद किया गया था, इसलिए इसके सीक्वल को भी फैमिली क्लास देखने जाएगा ही। माना जा रहा है कि यह फिल्म अपने पहले दिन 3 से 4 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी।

स्क्रीन काउंट का असर कलेक्शन पर होगा

दोनों फिल्मों का कलेक्शन इनको मिली स्क्रीन्स पर भी निर्भर करेगा, खबरें हैं कि हैप्पी फिर भाग जाएगी, जीनियस से 200 से 300 ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। जीनियस फिल्म के साथ प्लस प्वाइंट यह है कि इसमें उत्कर्ष ने बाइक रेसिंग और शानदार एक्शन सीन किए हैं, वही इशिता के साथ उनके कमाल के रोमिंटित सीन्स भी हैं, यह यंगस्टर्स को पसंद आ सकता है। बॉक्सऑफिस पर पहले दिन इन फिल्मों की टक्कर का जो भी नतीजा आएगा हम आपको बताएंगे ही, तब तक आपकी राय में इन फिल्मों का फर्स्ट डे कलेक्शन कितना रहने वाला है कमेंट करके हमें जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें