बॉक्सऑफिस पर इस शुक्रवार को दो बड़ी फिल्में अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड और जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज हुईं और आप ये जान कर हैरान होंगे कि इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने अपना जबरदस्त प्यार दिया है। इन दोनों फिल्मों ने इतना कलेक्शन किया है कि यह अगर किसी एक फिल्म की कमाई होती तो स्वतंत्रता दिवस पर ओपनिंग डे कलेक्शन का नया रिकॉर्ड बन जाता। गोल्ड और सत्यमेव जयते दोनों ने मिला कर कुल 46 करोड़ का कलेक्शन किया है।

सबसे पहले बात करेंगे गोल्ड की क्योंकि इस फिल्म को पहले से ही ज्यादा वजनदार कहा जा रहा था। इस फिल्म ने इसे साबित करके भी दिखाया। अक्षय और मौनी रॉय की फिल्म गोल्ड ने अपने पहले दिन 25.25 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है और यह अक्षय कुमार की किसी भी फिल्म का पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन है।

इसी तरह से जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते भी ओपनिंग डे पर उनकी सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म सत्यमेव जयते ने अपने ओपनिंग डे यानी 15 अगस्त को कुल 20.52 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। जॉन की किसी भी फिल्म ने अपने पहले दिन इतना कलेक्शन नहीं किया था।

ओपनिंग डे के बाद अब इन दोनों ही फिल्मों के पास कमाई का बड़ा मौका है, इनके पास 5 दिन का लंबा वीकेंड है जिसमें ये बंपर कमाई कर सकती हैं। ओपनिंग डे के बाद अब इन फिल्मों का कलेक्शन माउथ पब्लिसिटी पर निर्भर करेगा और बड़ी बात ये है कि दोनों ही फिल्मों को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।