SHARE

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड दर्शकों को जबरदस्त पसंद आई है और यही वजह है कि दर्शकों ने इस फिल्म को भरपूर प्यार दिया है जिसकी बदौलत यह फिल्म अक्षय कुमार की नौवीं सौ करोड़ी फिल्म बन गई है। जी हां अक्षय कुमार और मौनी रॉय स्टारर फिल्म गोल्ड ने 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

अक्षय की इस फिल्म के आंकड़ों की बात करें तो फिल्म गोल्ड ने अपने पहले पहले हफ्ते में 89.30 करोड़ का कलेक्शन किया। देशभक्ति की यह फिल्म 15 अगस्त को यानी बुधवार के दिन रिलीज हुई थी इसीलिए इसका पहला हफ्ता कुछ ज्यादा ही लंबा यानी 9 दिन का मानना पड़ रहा है। यानी बुधवार से लेकर अगले हफ्ते के गुरुवार तक के 9 दिनों में इस फिल्म ने 89.30 करोड़ का कलेक्शऩ किया। इसके बाद दूसरे वीकेंड पर 9.70 करोड़ का कलेक्शन किया है। अपने दूसरे रविवार को 4.75 करोड़ के कलेक्शन के साथ इस फिल्म ने 99 करोड़ के कलेक्शन का आंकड़ा पूरा किया।

आज इस फिल्म का बॉक्सऑफिस पर 13वां दिन है और आज भी ये फिल्म 1.50 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर लेगी। अभी तक जो आंकड़े सामने आ रहे हैं उनसे अनुमान है कि यह फिल्म 100 करोड़ के आंकड़े को छू चुकी है, इस तरह से आज इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है और जब अंतिम आंकड़े आएंगे तो ये 100 करोड़ से भी ऊपर की कमाई कर चुकी होगी।

गोल्ड इस साल की आठवीं सौ करोड़ी फिल्म है और अक्षय कुमार की नौवीं सौ करोड़ी फिल्म है। सौ करोड़ी क्लब में सलमान खान अभी भी सौ करोड़ कमाने वाली 13 फिल्मों के साथ टॉप पर बने हुए हैं। पहले अक्षय और अजय देवगन 8-8 फिल्मों के साथ सौ करोड़ी फिल्मों के क्लब में संयुक्त रूप से दूसरे नंबर पर थे, अब अक्षय आगे निकल गए हैं, हालांकि अजय देवगन के पास मौका है कि वो जल्दी ही अक्षय की बराबरी कर लेंगे क्योंकि 7 दिसंबर को उनकी फिल्म टोटल धमाल रिलीज होने जा रही है, इस फिल्म के 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने की संभावना है।