अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड  और जॉन अब्राहम की फिल्म सत्ममेव जयते  ने अपने फर्स्ट वीकेंड में जबरदस्त कमाई की है। ये दोनों ही फिल्में बुधवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थीं। पहले वीकेंड तक मिले 5 दिनों का फायदा इन दोनों ही फिल्मों को मिला। पहले वीकेंड के बाद इन दोनों ही फिल्मों ने शानदार कलेक्शन कर लिया है।

कलेक्शन में भारी रही गोल्ड

बॉक्सऑफिस की रेस में अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड आगे रही। इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में शनिवार को 12.30 करोड़ और रविवार को 15.55 करोड़ का कलेक्शन किया। रिलीज से लेकर पांचवें दिन तक इस फिल्म का टोटल नेट कलेक्शन रहा 71.30 करोड़।

सत्यमेव जयते का भी अच्छा कलेक्शऩ

इसी तरह से फिल्म सत्यमेव जयते ने अपने पहले वीकेंड में शनिवार को 9.03 करोड़ और रविवार को 10.26 करोड़ का कलेक्शन किया। रिलीज के बाद के सभी 5 दिनों में इस फिल्म ने टोटल 56.91 करोड़ का नेट कलेक्शन किया।

बजट निकालने में सत्यमेव जयते आगे

टोटल नेट कलेक्शन के मामले में गोल्ड भले ही आगे हो गई हो लेकिन फिल्म का बजट निकालने के मामले में जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते ने बाजी मार ली। अक्षय की फिल्म गोल्ड का बजट प्रोडक्शन और प्रमोशन को मिला कर करीब 85 करोड़ बताया जा रहा है ऐसे में इस फिल्म को अपना बजट निकालने में दो से तीन दिन और लग सकते हैं, वहीं सत्यमेव जयते का टोटल बजट करीब 50 करोड़ का है जिसे ये फिल्म हासिल कर चुकी है।

दूसरे हफ्ते से अनिल शर्मा की जीनियस से मुकाबला

इन दोनों ही फिल्मों के लिए अब वीकडेज में कमाकर दिखाने की चुनौती है और बिना किसी रुकावट के कमाई के लिए तीन दिन और हैं, इसके बाद 24 अगस्त को अनिल शर्मा की फिल्म जीनियस रिलीज होगी और वो इन दोनों ही फिल्मों की कमाई की रफ्तार को रोक सकती है।

फ्रेंड्स, इन दोनों फिल्मों के पहले हफ्ते के कलेक्शन के बारे में आपकी क्या राय है, कमेंट करके हमें जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें