बॉलीवुड में कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले गोविंदा की इस शुक्रवार को फिल्म रिलीज हो रही है जिसका नाम है फ्राइडे। इस फिल्म को कुछ लोग गोविंदा की कमबैक फिल्म भी कह रहे हैं, लेकिन गोविंदा की फिल्में थोड़े-थोड़े गैप के बाद लगातार ही आती रही हैं ऐसे में इस बात का कोई तुक नहीं, बहरहाल गोविंदा को इसमें कोई आपत्ति भी नहीं है।

आजकल फिल्म फ्राईडे के प्रमोशन में व्यस्त गोविंदा ने कहा है कि फिल्म फ्राईडे को कमबैक फिल्म कहने वाले कहते रहें, यह उनकी मर्जी है, वह तो बार-बार आते रहेंगे। उनका कहना है कि जिंदगी में यह चलता रहता है आपका काम है बस कामयाब फिल्में देते रहना।


बताते चलें कि फिल्म फ्राईडे में गोविंदा एक बार फिर से कमाल की कॉमेडी लेकर आ रहे हैं, उनकी यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में गोविंदा के साथ वरुण शर्मा भी हैं। वरुण इस फिल्म में एक नाकाम वाटर प्यूरीफायर सेल्समैन बने हैं जो अपना वाटर प्यूरीफायर बेचने के चक्कर में गोविंदा से टकरा जाते हैं और फिर शुरू होता है जबरदस्त धमाल।

गोविंदा-वरुण शर्मा स्टारर फिल्म फ्राईडे के ट्रेलर और गानों को खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक डोगरा ने किया है। फ्रेंड्स गोविंदा की इस फिल्म को लेकर आप कितने एक्साइडेट हैं, कमेंट करके हमें जरूर बताएं साथ ही हमारे चैनल को लाइक और सब्सक्राइब करना न भूलें।