गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा का इंतजार कर रहे फैन्स का इंतजार थोड़ा और लंबा होने वाला है क्योंकि इसकी रिलीज डेट फिर से टल गई है, अभी हम इस पर विस्तार से बात करेंगे। रंगीला राजा पहले 16 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन सेंसर बोर्ड की तरफ से सुझाए गए कट्स को लेकर उठे विवाद के बाद यह टलती जा रही है।

फिल्म प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी सेंसर बोर्ड के फैसले के खिलाफ पहले अदालत गए और फिर फिल्म सर्टिफिकेट अपीलेट ट्रिब्युनल यानी एफसीएटी। इस वजह से 16 नवंबर के बाद इस फिल्म की रिलीज डेट 7 दिसंबर तय की गई थी, लेकिन अभी तक फिल्म को लेकर कोई फैसला नहीं आया है इस वजह से इस फिल्म को 7 दिसंबर को भी रिलीज नहीं किया जाएगा।

फिल्म के प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी अब एफसीएटी के आदेश के बाद ही रिलीज डेट को लेकर कोई फैसला करेंगे। फिलहाल जैसे आसार हैं उसमें यह फिल्म अब नए साल में जाती दिखाई दे रही है क्योंकि इस महीने 22 दिसंबर को शाहरुख खान की जीरो और फिर 28 दिसंबर को रणबीर सिंह की सिंबा जैसी फिल्में रिलीज हो रही हैं और बॉक्सऑफिस पर होने वाला है बड़ा क्लैश।

फ्रेंड्स जैसे ही इस फिल्म की रिलीज डेट तय की जाएगी, हम आपको जरूर बताएंगे, फिलहाल तो यही खबर है कि 7 दिसंबर को यह फिल्म नहीं रिलीज हो रही। बताते चलें कि इस फिल्म में गोविंदा डबल रोल में हैं। उनका एक किरदार बिजनेसमैन का तो दूसरा बाबा का है। गोविंदा के अलावा इस फिल्म में मिशिका चौरसिया, अनुपमा अग्निहोत्री, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और गोविंद नामदेव जैसे दिग्गज अभिनेता भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिकंदर भारती ने किया है।