गोविंदा इज बैक..जी हां एक वक्त में कॉमेडी फिल्मों के नंबर वन हीरो रहे गोविंदा लंबे ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। उनकी फिल्म फ्राईडे को कई बार रिलीज डेट टलने के बाद आखिरकार नई रिलीज डेट मिल गई है। गोविंदा की यह नई फिल्म फ्राइडे अब अगले महीने यानी 12 अक्टूबर को रिलीज होगी।

 

 

फिल्म फ्राईडे में गोविंदा के साथ फुकरे फेम वरुण शर्मा भी हैं, यानी इस फिल्म में कॉमेडी के दो सुपरस्टार्स की जोड़ी को आप देख सकेंगे। रिलीज जडेट कन्फर्म करने के साथ ही इस फिल्म का एक नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है जिसमें गोविंदा और वरुण दोनों ही मस्ती के अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म फ्राईडे की रिलीज डेट आने से गोविंदा के फैन्स काफी खुश हैं क्योंकि 11 मई की रिलीज डेट टलने के बाद काफी दिनों से इस फिल्म के बारे में कोई खबर नहीं आ रही थी। बहरहाल नई रिलीज डेट आने के साथ ही अब इस फिल्म का ट्रेलर भी जल्दी ही रिलीज किया जाएगा। हालांकि इस बारे में अभी कोई तारीख नहीं बताई गई है।

मई में खबरें आई थीं कि गोविंदा अपनी इस फिल्म के क्लाइमेक्स से संतुष्ट नहीं थे इसीलिए इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग दोबारा की गई थी। बहरहाल अभिषेक डोगरा के निर्देशन में बनी फिल्म फ्राईडे के 12 अक्टूबर को रिलीज होने से इस फिल्म को त्योहार के मौसम और दशहरे की छुट्टियों का फायदा मिलेगा लेकिन काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला और भट्ट कैंप की फिल्म जलेबी से भी टकराना होगा।

एक खास बात यह भी है कि फ्राईडे की हीरोइन दिगांगना सूर्यवंशी इसी दिन रिलीज हो रही फिल्म जलेबी में भी हैं। उनकी दो डेब्यू फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं। देखना होगा कि वरुण, दिगांगना और गोविंदा की यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर कैसा कमाल दिखाती है।