गोविंदा और वरुण शर्मा स्टारर कॉमेडी फिल्म फ्राईडे का मच अवेटेड ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। गोविंदा के फैन्स को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था और अब जाकर वो इंतजार खत्म हो गया है। ट्रेलर को देख ये साफ हो जाता है कि फिल्म में कॉमेडी ही कॉमेडी है और ये फिल्म आपको खूब हंसाने वाली है।

फिल्म फ्राईडे के ट्रेलर की शुरूआत वरुण शर्मा से होती है जो एक मंदिर में खड़े हैं। वरुण शर्मा एक नाकाम सेल्समैन के रोल में हैं जो कि पवित्र पानी ब्रांड का वाटर प्यूरिफायर बेचने का काम करते हैं। लगातार नाकामी से आखिरकार उन्हें अल्टीमेटम मिल जाता है कि आज नहीं बेच पाए तो नौकरी चली जाएगी और तब परेशान वरुण इसे बेचने के लिए गगन कपूर यानी गोविंदा के घर पहुंच जाते हैं। इसके बाद फिल्म में शुरू होता है नोंक-झोंक और कॉमेडी का नया दौर।

इस फिल्म से गोविंदा का काफी उम्मीदें हैं। गोविंदा काफी अर्से से एक हिट फिल्म की तलाश में हैं और इस फिल्म से उनकी ये उम्मीद पूरी होने की उम्मीद है। कॉमेडी में उनकी और वरुण शर्मा की जोड़ी काफी जमी है, गोविंदा, वरुण को अक्सर कबाब में हड्डी, छेदों वाली चड्ढी कह कर छेड़ते हैं और वरुण अपने भोलेपन वाली कॉमेडी से दिल जीत लेते हैं।

यह भी पढ़ें- स्त्री अब सौ करोड़ी क्लब में शामिल होगी, दूसरे वीकेंड में भी शानदार कलेक्शन

फिल्म फ्राइडे में गोविंदा और वरुण शर्मा के अलावा दिगांगना सूर्यवंशी, प्रभलीन संधू, बृजेंद्र काला और संजय मिश्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक डोगरा ने किया है इसे साजिद कुरैशी और पीवीआर पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है।