रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय ने अपने पहले हफ्ते में सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया लेकिन दूसरे हफ्ते के पहले दिन यह काफी सुस्त दिखाई दी। लेकिन कहते हैं ना कि तेज दौड़ने के लिए दो कदम पीछे लेने पड़ते हैं, कुछ इसी अंदाज में इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते के पहले दिन सुस्ती दिखाई और दूसरे दिन यानी अपने दूसरे शनिवार को जबरदस्त वापसी की।

गली बॉय ने दूसरे शनिवार को 80 फीसदी से भी ज्यादा का ग्रोथ हासिल किया और 7.05 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।  किया। इस कलेक्शन के साथ ही इस फिल्म ने शनिवार तक 111.25 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। आज बॉक्स-ऑफिस पर अपने दसवें दिन यानी दूसरे रविवार को भी यह फिल्म काफी अच्छा करने वाली है और माना जा रहा है कि रविवार का इसका कलेक्शन 8 से 10 करोड़ के बीच रहने वाला है।

पिल्म गली बॉय के जरिए रणवीर सिंह ने दो महीने के भीतर दूसरी सौ करोड़ी फिल्म बॉलीवुड को दी है। फिल्म गली बॉय युवा दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और उनकी बदौलत ही यह बॉक्सऑफिस पर शानदार तरीके से टिकी हुई है। 19.40 करोड़ की ओपनिंग लेने वाली फिल्म गली बॉय ने अपने पहले हफ्ते के आखिरी 100.30 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। माना जा रहा है कि इसका लाइफ टाइम कलेक्शन 150 करोड़ के आसपास रहने वाला है। गली बॉय को विदेशों में भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म ने विदेशों में 60 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म को अमेरिका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर और अरब देशों में काफी पसंद किया जा रहा है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देखा है तो आपको यह कैसी लगी, आपकी राय में इस फिल्म का दूसरे वीकेंड का कलेक्शन कितना रहने वाला है, कमेंट करके हमें भी बताएं