रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय दर्शकों को खूब पसंद आ रही है, खास तौर पर युवा दर्शकों में इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज दिखाई दे रहा है। इसी की बदौलत यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ रही है। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है।


फिल्म गली बॉय ने सोमवार का भी टेस्ट पास कर लिया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पांचवें दिन (गली बॉय गुरुवार को रिलीज हुई है) बॉक्स ऑफिस पर 8.65 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह से यह फिल्म अब तक 81.10 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1097762346586464257

बॉक्स-ऑफिस पर आज इस फिल्म का छठा दिन है। आज कई राज्यों और दफ्तरों में रविदास जयंती की छुट्टी का इसको फायदा मिलेगा और आज फिर से इस फिल्म का कलेक्शन 12 करोड़ के आसपास जा सकता है। इस फिल्म का अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना पक्का है।


गली बॉय को सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि ओवरसीज में भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अभी इस फिल्म के ओवरसीज कलेक्शन के पहले वीकेंड के ही आंकड़े आए हैं और इसने विदेशों में 34.31 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। अरब देशों, अमेरिका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर जैसे देशों में इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। फ्रेंड्स इस फिल्म को आपने भी देखा है तो आपको यह कैसी लगी, कमेंट करके हमें भी बताएं और साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।