रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय ने कर ली है सौ करोड़ी क्लब में एंट्री, इसी के साथ रणवीर सिंह ने दो महीने के भीतर दूसरी सौ करोड़ी फिल्म बॉलीवुड को दे दी है। फिल्म गली बॉय युवा दर्शकों को खूब पसंद आई है और उनकी बदौलत ही यह अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई है।


19.40 करोड़ की ओपनिंग लेने वाली फिल्म गली बॉय ने अपने पहले हफ्ते के आखिरी दिन यानी गुरुवार को 5.10 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 100.30 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। एक हफ्ते में इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कलेक्शन अपने पहले रविवार को किया जब इसने 21.30 करोड़ का कलेक्शन किया।


फिल्म गली बॉय ने 50 करोड़ का आंकड़ा सिर्फ 3 दिनों में पार कर लिया था और 75 करोड़ रुपये 5 दिन में कलेक्ट किए थे। आठवें दिन इस फिल्म ने 100 करोड़ी क्लब में एंट्री ले ली। रणवीर अब एक साथ सिम्बा और गली बॉय दोनों फिल्मों की कामयाबी एन्जॉय कर रहे हैं।


बॉक्स-ऑफिस पर आज इस फिल्म का नौवां दिन है और आज से इस फिल्म का मुकाबला शुरू हो गया है अजय देवगन की मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल से। इसके साथ ही आज से इस फिल्म की स्क्रीन्स में भी कमी आ गई है। इसके बावजूद यह फिल्म आज 3-4 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। दूसरे वीकेंड में कुछ उछाल भी आएगा।


गली बॉय को विदेशों में भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक हफ्ते में इस फिल्म ने विदेशों में 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शऩ कर लिया है। इस फिल्म को अमेरिका, ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर और अरब देशों में काफी पसंद किया जा रहा है।

फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देखा है तो आपको यह कैसी लगी, इस फिल्म का बेस्ट सीन आपको कौन सा लगा और आपकी राय में इस फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन कितना रहने वाला है, कमेंट करके हमें भी बताएं और साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।