रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय वैलेंटाइन्स डे का फायदा लेने के लिए शुक्रवार की बजाय गुरुवार को रिलीज की गई और इस मौके का इस फिल्म को भरपूर फायदा मिला है। फिल्म गली बॉय ने बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग ली है और अपने आगाज से ही बता दिया है कि यह बड़ी फिल्म साबित होने वाली है।

गली बॉय से कुछ क्रिटिक्स सिर्फ 12-15 करोड़ के कलेक्शन की उम्मीद कर रहे थे लेकिन इसने उससे कहीं आगे बढ़ते हुए पहले दिन 18.70 करोड़ की ओपनिंग ली। फिल्म गली बॉय को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों ने ही सराहा है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह दोनों की ही अदाकारी को खूब सराहा गया है।

आज इस फिल्म का दूसरा दिन है और दिन भी कामकाजी है इसलिए संभावना है कि आज इसके कलेक्शन में थोड़ी गिरावट आ सकती है। ऑकुपेंसी में कल के मुकाबले 15 से 20 फीसदी की गिरावट आज सुबह के शो में देखी जा रही है, शाम के शो काफी अहम होंगे, ऐसे में आज यह 12-15 करोड़ के बीच कलेक्शन कर सकती है, लेकिन वीकेंड पर फिर से वापसी करेगी।

फिल्म गली बॉय रणवीर सिंह मुंबई के धारावी में स्लम में रहने वाले ऐसे युवा का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी आवाज का जादू पूरी दुनिया तक पहुंचाना चाहता है और फेमस रैपर बनना चाहता है। रणवीर के किरदार का नाम है मुराद। आलिया उनकी गर्लफ्रेंड बनी हैं। रणवीर और आलिया भट्ट के अलावा इस फिल्म में कल्कि कोचलीन और सिद्धांत चतुर्वेदी प्रमुख किरदारों में हैं। इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है जिन्होंने पहले जिंदगी मिलेगी न दोबारा और दिल धड़कने दो जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया था। गली बॉय में निर्देशन के लिए भी जोया की काफी तारीफें हो रही हैं।