रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय को वैलेंटाइन्स डे का फायदा लेने के लिए शुक्रवार की बजाय गुरुवार को रिलीज किया गया था, इसका इस फिल्म को फायदा भी मिला लेकिन इसके अगले दिन जिस नुकसान की आशंका जताई जा रही थी वह भी हो गया।

कामकाजी दिन होने से कलेक्शन गिरा

हफ्ते का कामकाजी दिन होने से इस दिन इस फिल्म के कलेक्शन में बड़ी गिरावट देखी गई।
फिल्म गली बॉय ने अपने पहले दिन 19.40 करोड़ का भारी-भरकम कलेक्शन किया था। इतना बड़ा कलेक्शन करने वाली यह फिल्म रणवीर सिंह की दूसरी फिल्म है, पहला नंबर सिम्बा का है जिसने 20.72 करोड़ की ओपनिंग ली थी।

दो दिन में भारी कलेक्शन

बहरहाल बात करें गली बॉय के दूसरे दिन के कलेक्शन की तो इस फिल्म ने शुक्रवार को बॉक्सऑफिस पर 13.10 करोड़ का कलेक्शन किया। इस तरह से दो दिनों में इस फिल्म ने 35.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। बॉक्स-ऑफिस पर आज इस फिल्म का तीसरा दिन है और वीकेंड की शुरूआत भी। शनिवार का कलेक्शन शुक्रवार की तुलना में अच्छा रहने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि शनिवार को यह 15 से 18 करोड़ के बीच कलेक्शन कर लेगी।

100 करोड़ी क्लब में जाएगी गली बॉय

इस फिल्म से पहले रविवार को भी अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद है। माना जा रहा है पहले वीकेंड का इसका कलेक्शन 70 करोड़ के आसपास रह सकता है। ऐसे में 55 करोड़ के बजट वाली यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में ही बजट निकाल लेगी और हिट साबित हो जाएगी। इस फिल्म के 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने की भी पूरी संभावना है।


फिल्म गली बॉय रणवीर सिंह मुंबई के धारावी में स्लम में रहने वाले ऐसे युवा का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी आवाज का जादू पूरी दुनिया तक पहुंचाना चाहता है और फेमस रैपर बनना चाहता है। रणवीर के किरदार का नाम है मुराद। आलिया उनकी गर्लफ्रेंड बनी हैं। रणवीर और आलिया भट्ट के अलावा इस फिल्म में कल्कि कोचलीन और सिद्धांत चतुर्वेदी प्रमुख किरदारों में हैं। इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है जिन्होंने पहले जिंदगी मिलेगी न दोबारा और दिल धड़कने दो जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया था। गली बॉय में निर्देशन के लिए भी जोया की काफी तारीफें हो रही हैं। फ्रेंड्स यह फिल्म आपने भी देखी है तो कमेंट करके हमें भी बताएं कि आपको यह कैसी लगी।