डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म जीनियस का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ था तभी से इस फिल्म के गाने होली बिरज मा..को लेकर फैन्स मांग कर रहे थे कि इस गाने को भी जल्दी रिलीज किया जाए। जीनियस के ट्रेलर में इस गाने की एक झलक मिली थी और फैन्स इस गाने के लिए उतावले हो रहे थे, बहरहाल अनिल शर्मा ने फैन्स की इस मांग को पूरा कर दिया है और गोना होली बिरज मा.. रिलीज कर दिया गया है।

होली बिरज मा…गाने का संगीत बेहद शानदार है और ये तुरंत ही आपको अपनी ओर आकर्षित करता है, इसे फिल्म जीनियस के पहले टीजर में भी इस्तेमाल किया गया था और तभी लोग इस गाने को सुनना चाह रहे थे। इस गाने को बेहद खूबसूरती से फिल्माया गया है और उत्कर्ष अपने पूरे रंग में नजर आए हैं। गाने में आपको मथुरा-वृंदावन की होली की झलक भी मिलेगी।

होली बिरज मा गाने का संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है जबकि गाने के बोल मनोज मुंतासिर ने लिखे हैं और इसे गुनगुनाया है जुबिन नौटियाल ने।  इस तिकड़ी ने बेहद शानदार गाना पेश किया है, खासतौर पर तारीफ करनी होगी हिमेश रेशमिया की जो फिल्म जीनियस में नई ऊर्जा के साथ दिखाई दे रहे हैं और हर एक गाने में नयापन दिखाई दे रहा है।

फिल्म जीनियस का ट्रेलर के अलावा अब तीन गाने रिलीज हो चुके हैं। पहले दो गाने तेरा फितूर और दिल मेरी ना सुने पहले ही लोगों की जुबां पर चढ़ चुके हैं और अब ये तीसरा गाना होली बिरज मा..भी धूम मचाने वाला है। ट्रेलर और गानों के रिलीज हो जाने के बाद निर्देशक अनिल शर्मा की नई फिल्म जीनियस को लेकर दर्शकों का क्रेज काफी बढ़ गया है।

अनिल शर्मा फिल्म जीनियस से अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को बॉलीवुड में बतौर हीरो लॉन्च कर रहे हैं और इस फिल्म को हिट कराने के लिए उन्होंने इस फिल्म में कोई कमी नहीं छोड़ी है। फिल्म जीनियस 24 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में उत्कर्ष शर्मा और एक्ट्रेस इशिता चौहान लीड रोल में हैं, जबकि मिथुन चक्रवर्ती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आयशा जुल्का भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म जीनियस को अनिल शर्मा प्रोडक्शन, सोहम रॉक स्टार एंटरटेनमेंट, केसी शर्मी और कमल मुकुट ने मिल कर प्रोड्यूस किया है। अनिल शर्मा इस फिल्म के निर्माता, निर्देशक और लेखक तीनों हैं। इस फिल्म का नया गाना होली बिरज मा.. टिप्स ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। फ्रेंड्स आपने इस फिल्म के गानो को देखा तो अपनी राय हमें जरूर बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें