फिल्म मेकर एकता कपूर और इम्तियाज़ अली ने कुछ महीनों पहले फिल्म लैला-मजनूं के लिए हाथ मिलाया था और अब इस ऐतिहासिक प्रेम कहानी को नए अंदाज में पेश करते हुए इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। लैला-मजनूं नए अंदाज में इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इम्तियाज अली की इस फिल्म में एक्टर और एक्ट्रेस के बीच लैला-मजनूं के प्यार की गहराई जरूर है लेकिन कहानी आज के दौर की है।

ट्रेलर के साथ ही इस फिल्म के लीड एक्टर्स के नाम भी सामने आ गए हैं जिन्हें कि अब तक छिपा कर ही रखा गया था। इस फिल्म में अविनाश तिवारी ने मजनूं और तृप्ति डिमरी ने लैला की भूमिका निभाई है। इस फिल्म के बारे में इम्तियाज अली पहले ही बता चुके हैं कि ये नए जमाने में उस मशहूर मोहब्बत की दास्तां है जिसे बरसों से लोग सुनते आ रहे हैं।

फिल्म लैला-मजनूं की कहानी को इम्तियाज़ अली ने लिखा है जबकि साजिद अली ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी कश्मीर के बैकड्रॉप में है जहां लैला-मजनूं की मोहब्बत है तो लैला को पाने के लिए मजनूं की राह में बिछाये गए बेशुमार कांटे भी हैं। लैला-मजनूं की इस मोहब्बत के बीच आपको घाटी की खूबसूरती की झलक भी दिखेगी जिसे साजिद खान ने बिना कंजूसी किए खूब दिखाया है।

इस फिल्म का फर्स्ट लुक इस साल वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज किया गया था, तब से इस फिल्म पर सस्पेंस बना हुआ था, फिल्म के कलाकारों के नामों को काफी गुप्त रखा गया। बहरहाल अब सब सामने है। ट्रेलर से लगता है कि फिल्म काफी अच्छी बनी है और दर्शकों को पसंद आनी चाहिए। 7 सितंबर को इस फिल्म का मुकाबला बॉक्सऑफिस पर काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला से होगा।