कई फिल्मों में गाने गा चुकी खूबसूरत सिंगर यूलिया वंतूर जल्द ही बॉलीवुड में अभिनय की दुनिया में डेब्यू करने वाली है। खबरें हैं कि यूलिया एक फिल्म करने जा रही हैं जिसका नाम है-राधा तू क्यों गोरी मैं क्यों काला। इस फिल्म में यूलिया वंतूर भगवान श्रीकृष्ण की दीवानी का रोल अदा करने वाली है।

राधा तू गोरी मैं क्यों काला फिल्म को स्टूडियो 5 एलीमेंट्स बना रहा है और इस फिल्म को प्रेम आर सोनी निर्देशित करेंगे। रोमानियाई सिंगर यूलिया वंतूर श्रीकृष्ण की दीवानी के रोल में कैसी दिखेंगी और उनकी एक्टिंग कैसी होगी, उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

विदेशी होने के बावजूद यूलिया की हिंदी काफी अच्छी है। हाल ही में आपने अनिल शर्मा की फिल्म जीनियस के गाने प्यार दे प्यार ले में उनकी आवाज सुनी होगी। इसके अलावा सलसमान खान की फिल्म रेस 3 में भी उन्होंने सलमान खान का लिखा गाना सेल्फिश गाया था, सलमान की ही फिल्म सुल्तान का जग घूम्या गाना भी यूलिया ने गाया था।

यूलिया वंतूर, सलमान खान के साथ अफेयर के चर्चे को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं, सलमान, यूलिया के एक गाने का फर्स्ट लुक शेयर करके ट्रोलर भी हो गए थे। बहरहाल यूलिया अपनी नई पारी के लिए काफी उत्साहित हैं और उन्होंने इस फिल्म के लिए तैयारी शुरू भी कर दी है क्योंकि खबरें हैं कि यह फिल्म इसी महीने फ्लोर पर चली जाएगी।