जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क ने बॉक्सऑफिस पर एक हफ्ता पूरा कर लिया है। फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस दोनों न्यूकमर हैं और न्यूकमर की पहली फिल्म के हिसाब से इस फिल्म का कलेक्शन बेहद शानदार रहा है, यह फिल्म किसी भी न्यूकमर हीरो-हीरोइन की पहली फिल्म का सबसे ज्यादा ओपनिंग का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी है।

फिल्म धड़क ने अपने पहले हफ्ते में 51.56 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का सातवें दिन यानी बीते गुरुवार का कलेक्शन 3.55 करोड़ रहा। आज से ये फिल्म दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर गई है और यहां इसका मुकाबला संजय दत्त की फिल्म साहेब, बीवी और गैंग्सटर 3 से होगा। इसके बावजूद संभावना है कि ये फिल्म वीकेंड्स में कमबैक करेगी और शनिवार, रविवार को इसका कलेक्शन 6 करोड़ से ऊपर रह सकता है।

माना जा रहा है कि धड़क का लाइफ टाइम कलेक्शन 75 से 80 करोड़ रह सकता है। फिल्म धड़क मराठी की फिल्म सैराट का रीमेक है और इसकी तुलना सैराट से भी की जा रही है जिसने क्षेत्रीय भाषा की फिल्म होने के बाद भी बॉक्सऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था, लेकिन ऐसा करना न्यूकमर एक्टर्स के प्रति ज्यादती होगी।

फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने शानदार अभिनय किया है और लगता नहीं कि यह उनकी पहली फिल्म है। उनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री भी खूब जमी है।