जमाना सीक्वल का है तो एक और सीक्वल के लिए तैयार हो जाइए, बनने जा रही है आमिर खान की सुपरहिट फिल्म सरफरोश की सीक्वल। जी हां ये फिल्म जो दर्शकों को तो खूब पसंद आई ही थी ये खुद आमिर खान की पसंदीदा फिल्मों में से भी एक है, लेकिन बड़ी बात ये निकल कर सामने आ रही है कि सीक्वल में आमिर खान ही नहीं होंगे।

एक वक्त कहा जाता था कि आमिर खान को एक्शन फिल्मों में पसंद नहीं किया जाता लेकिन फिल्म सरफरोश में आमिर खान ने जबरदस्त एक्शन दिखाया था और उनका ये अवतार दर्शकों को भी पसंद आया था। आमिर खान ने इस फिल्म में एसीपी अजय सिंह राठौड़ का रोल निभाया था। आमिर को ये रोल इतना पसंद है कि कुछ वक्त आमिर खान ने खुद कहा था कि अगर सरफरोश का सीक्वल बनता है तो सबसे ज्यादा खुशी उन्हें होगी, वो खुद एसीपी राठौर के किरदार को फिर निभाना चाहेंगे।

कुछ दिनों पहले ही सरफरोश के निर्देशक जॉन मैथ्यू ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह सरफरोश के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं, सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया था कि नई फिल्म की कहानी देश में नक्सल समस्या पर आधारित होगी। पिछली फिल्म इस समस्या का जिक्र भर था, वहीं सीक्वल में इससे निपटने की कोशिश भी दिखेगी
जॉन मैथ्यू फिलहाल सरफरोश के सीक्वल के लिए प्रोड्यूडर की तलाश कर रहे हैं। बड़ी बात ये है कि सरफरोश के सीक्वल के लिए उन्होंने आमिर खान से नहीं बल्कि जॉन अब्राहम से बात की है, मैथ्यू का कहना है कि वह किसी एक्टर के लिए स्क्रिप्ट नहीं तैयार कर रहे हैं, यानी आमिर इस फिल्म में नहीं होंगे।

देशभक्ति की फिल्मों में हाल में जॉन अब्राहम काफी पसंद किए गए हैं। परमाणु की कामयाबी के बाद उनकी एक और फिल्म सत्यमेव जयते आने जा रही है और फिलहाल वो अपनी नई फिल्म रॉ की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके खत्म होने के बाद वह सरफरोश के सीक्वल से जुड़ सकते हैं।