अजय देवगन आजकल एक के बाद एक नई-नई फिल्में साइन कर रहे हैं। फिलहाल वो लव रंजन और इंद्र कुमार की फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं और आगे उनके पास अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म तानाजी, बोनी कपूर के साथ फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक, चाणक्य, सन ऑफ सरदार का सीक्वल, कमल हासन के साथ फिल्म समेत कई फिल्में हैं, इनकी वजह से अजय काफी व्यस्त हैं और खबरें हैं कि उन्होंने इसी वजह से एक फिल्म छोड़ भी दी है।

पिछले दिनों खबर आई थी कि अजय देवगन ने अनीस बज्मी की फिल्म साढ़े साती भी फाइनल कर ली थी जिसमें उनके अलावा अनिल कपूर भी थे लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं उनके मुताबिक अजय देवगन अब इस फिल्म से अलग हो गए हैं। इसकी वजह उनकी व्यस्तता को बताया जा रहा है।

अजय के अलग होने के बाद अनीस बज्मी दूसरे हीरो की तलाश में हैं और खबरें हैं कि उन्होंने जॉन अब्राहम से संपर्क किया है और उनकी फिल्म की कहानी जॉन को पसंद आ गई है। साढ़े साती एक कॉमेडी फिल्म है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसकी साढ़े साती लगते ही दुर्भाग्य शुरू हो जाता है।

खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि जॉन अब्राहम इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी बनना चाहते हैं। बहरहाल जल्दी ही इस बारे में आधिकारिक ऐलान हो सकता है और तब हम इसकी पूरी डीटेल आपको देंगे। फिलहाल इस रिपोर्ट में इतना ही।