विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली ने बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा कर लिया है और इस एक हफ्ते में इस फिल्म का सफर काफी शानदार कहा जाएगा। आंकड़ों में इस फिल्म का कलेक्शन भले ही आपको कम लगेगा लेकिन इस फिल्म ने अच्छे-अच्छे ट्रेड पंडितों के अनुमान को पीछे छोड़ दिया है और उनकी उम्मीद से बहुत आगे बढ़ कर कमाई कर रही हैं।

फिल्म जंगली ने बॉक्स ऑफिस पर अपने छठे दिन यानी बीते बुधवार को 1.55 करोड़ का कलेक्शन किया।  हफ्ते के कामकाजी दिनों, आईपीएल और चुनावी माहौल के बीच भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए रखी है यह बड़ी बात है। इससे पता लगता है कि फिल्म अपने दूसरे वीकेंड में उछाल लेगी। बुधवार के कलेक्शन के साथ इस फिल्म ने अब तक 19.70 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का सातवां दिन है और आज भी इस फिल्म के डेढ़ करोड़ के रेंज में बने रहने की संभावना है। इस फिल्म का बजट लगभग 22 करोड़ बताया जा रहा है जिसे यह दूसरे वीकेंड से पहले ही निकाल लेगी। यानी इस फिल्म का हिट की कैटेगरी में जाना पक्का है।

फिल्म जंगली का निर्देशन हॉलीवुड डायरेक्टर चक रसेल ने किया है जो कई हॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म में थाईलैंड के जंगलों में फिल्माए गए सीन काफी आकर्षक हैं। हाथियों बीच एक्शन दिखाते विद्युत जामवाल को बच्चे काफी पसंद कर रहे हैं, जिससे फैमिली क्लास इस फिल्म को पसंद कर रहा है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह कैसी लगी, साथ ही आपकी नजर में दूसरे वीकेंड में इस फिल्म का कलेक्शन कितना रह सकता है इसे भी बताएं।