अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली बॉक्स ऑफिस पर सधी चाल से चल रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को अच्छा-खासा उछाल लिया और आगे के लिए अच्छी उम्मीद बंधाई है। इस फिल्म का आज तीसरे दिन का कलेक्शन काफी अहम होगा, इससे तय हो जाएगा कि इस फिल्म के आगे का सफर कैसा रहने वाला है।


बात करें फिल्म के दूसरे दिन यानी शनिवार के कलेक्शन की तो इस फिल्म ने शनिवार को 4.45 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले शुक्रवार के दिन इस फिल्म ने 3.25 करोड़ की ओपनिंग ली थी। इस तरह से दो दिनों में यह फिल्म 7.70 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है।


इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता थी। ट्रेलर और पोस्टर्स के जरिए विद्युत जामवाल के एक्शन सीन्स ने भी आकर्षित किया था लेकिन फिल्म को समीक्षकों से मिली कमजोर प्रतिक्रिया से फिल्म रफ्तार नहीं पकड़ पा रही है। हालांकि थाईलैंड के जंगलों में फिल्माए गए सीन आकर्षक हैं। हाथियों बीच एक्शन दिखाते विद्युत जामवाल भी प्रभावी दिखते हैं और बच्चे इसे काफी पसंद कर रहे हैं।


बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का तीसरा दिन है और इस फिल्म के लिए काफी अहम भी है। माना जा रहा है कि फैमिली क्लास की बदौलत आज यह फिल्म 5 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर सकती है।

फिल्म जंगली का निर्देशन हॉलीवुड डायरेक्टर चक रसेल ने किया है जो कई हॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म के बजट के हिसाब से जो कि लगभग 22 करोड़ है, इसके कलेक्शन का जितना अनुमान लगाया जा रहा था उस मुताबिक यह कमाई करने में कामयाब रही है। बजट कम होने का फायदा यह है कि इसे यह फिल्म आसानी से निकाल लेगी और हिट भी हो सकती है।