इस शुक्रवार यानी 21 जून को शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म तेलगू की ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी का ऑफिशियल रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन भी संदीप वांगा ही कर रहे हैं जिन्होंने तेलगू में अर्जुन रेड्डी बनाई थी। इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है, इससे उम्मीद की जा रही है कि फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग ले सकती है।

तेलगू में बनी फिल्म अर्जुन रेड्डी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। यह फिल्म इतनी पसंद की गई कि इसका तमिल में भी रीमेक किया जा रहा है, इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फिल्म में कुछ तो एक्स फैक्टर है। हिंदी में बन रही कबीर सिंह के ट्रेलर और गानों में शाहिद कपूर का जो अंदाज दिखा है उसमें वह ऐसे आशिक लगते हैं जो नशेड़ी होने के साथ-साथ अड़ियल और सनकी दिखाई देता है, लेकिन उसका दूसरा रूप भी है जो कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देता है। शाहिद को दोनों ही रूप में खूब पसंद किया जा रहा है। इसे देखते हुए अनुमान है कि यह फिल्म हिंदी भाषी दर्शकों को भी पसंद आएगी, खासकर युवा वर्ग को और इनकी वजह से यह फिल्म अपने पहले दिन 10 से 12 करोड़ तक की ओपनिंग ले सकती है।

फिल्म कबीर सिंह की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में शाहिद कपूर एक मेडिकल स्टूडेंट के रोल में हैं, जो अपने संघर्ष और मेहनत से एक बड़े डॉक्टर बन जाते हैं। कियारा के साथ उनका रोमांस, उनकी केमेस्ट्री अच्छी लगती है। हालांकि फिल्म में कुछ ऐसा होता है कि कियारा से उनका ब्रेकअप हो जाता है और फिर शाहिद को शराब और ड्रग्स की लत लग जाती है।

फिल्म कबीर सिंह का बजट 30 करोड़ रुपये के करीब बताया जा रहा है और उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बजट से ज्यादा यानी 35 से 40 करोड़ तो अपने पहले वीकेंड में ही निकाल लेगी। इस फिल्म का हिट होना पक्का है। युवाओं को यह फिल्म पसंद आई तो यह 100 करोड़ से भी ज्यादा कमा सकती है और बतौर सोलो हीरो शाहिद की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है। कबीर सिंह के लिए अच्छी बात यह भी है कि सलमान खान की फिल्म भारत अब काफी स्लो हो गई है, जिससे इस फिल्म के लिए कमाई का शानदार मौका है।