काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला का इंतजार कर रहे उनके फैन्स को इस फिल्म के लिए अब थोड़ा ज्यादा इंतजार करना पड़ेगा। यह फिल्म अब से दो हफ्ते बाद यानी 7 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है। यह दूसरी बार है जब इस फिल्म की रिलीज डेट को बदला जा रहा है।

पहली बार हेलीकॉप्टर ईला की रिलीज डेट 14 सितंबर तय की गई थी लेकिन इसके कुछ दिनों बाद ही इसे एक हफ्ते पहले कर दिया गया था और रिलीज डेट 7 सितंबर कर दिया गया था, लेकिन इसे एक महीने से भी ज्यादा वक्त के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। हेलीकॉप्टर ईला अब 12 अक्टूबर को रिलीज होगी।

खबरें हैं कि हेलीकॉप्टर ईला की रिलीज टालने की वजह इसके निर्देशक प्रदीप सरकार का बीमार पड़ जाना है। प्रदीप सरकार को डेंगू हो गया है जिसका वो इलाज करा रहे हैं। अजय देवगन ने उनके स्वास्थ्य को देखते हुए फिल्म की रिलीज टालने का फैसला किया।

अब जबकि फिल्म की रिलीज को सिर्फ दो हफ्ते रह गए थे तो प्रमोशन का काम काफी किया जाना था, लेकिन प्रदीप सरकार के बीमार प़ड़ जाने से मुश्किल हो गई। बिना उनकी मौजूदगी के प्रमोशन के दौरान सवालों का जवाब दे पाना मुश्किल होता, इसीलिए देवगन ने रिलीज डेट टालना ही बेहतर समझा। प्रदीप सरकार के स्वस्थ होने के बाद ही अजय देवगन इस फिल्म से जुड़े आगे के काम शुरू करेंगे। बताते चलें कि काजोल, रिद्धि सेन, तोता रॉ चौधरी और नेहा धुपिया स्टाररर इस फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन और जयंती लाल गड़ा हैं।