काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला का ट्रेलर रिलीज हो गया है, इस फिल्म का इंतजार कर रहे फैन्स को काजोल ने अपने जन्मदिन पर ट्रेलर का ये तोहफा दिया है, काजोल आज अपना 44वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। ट्रेलर काफी शानदार है और काजोल एक बार फिर से इस फिल्म में पुराने अंदाज में दिखाई देने वाली हैं।

90 के दशक की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेस में रहीं काजोल करीब तीन साल बाद फिल्म हेलीकॉप्टर ईला के जरिए सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। ट्रेलर देख कर पता चलता है कि इस फिल्म में काजोल एक सिंगल मदर का रोल प्ले कर रही हैं जो बेटे विवान (रिद्धि सेन) को लेकर ओवर प्रोटेक्टिव होती है।

फिल्म में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि जब एक लड़के की मां उसी के कॉलेज को ज्वाइन कर लेती है तो फिर कैसी समस्याएं खड़ी हो सकती हैं, ट्रेलर में इसकी एक झलक मिली है। काजोल अपने बेटे के लिए अपने सपनों को छोड़ देती हैं लेकिन कुछ ऐसा होता है कि बेटा नाराज होकर घर छोड़ कर चला जाता है, ये काफी इमोशनल भी करेगा।

ईला से पहले काजोल आखिरी बार साल 2015 में शाहरुख के साथ फिल्‍म दिलवाले में नजर आई थीं, लेकिन तीन साल बाद काजोल में काफी बदलाव भी दिखा है और न सिर्फ उनके चेहरे की काया बदली है बल्‍कि वह पहले से कहीं ज्‍यादा फिट भी दिखती हैं। ट्रेलर के सामने आने के बाद काजोल की नेचुरल ब्‍यूटी की तरीफ की जा रही है।

ट्रेलर को लॉन्च करते हुए काजोल ने ट्वीट किया कि हेलीकॉप्टर ईला  का ट्रेलर जारी, फिल्म 7 सितंबर को हर जगह होगी। इस फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है और काजोल के अलावा इस फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर रिद्धि सेन, नेहा धुपिया और तोता रॉय चौधरी अहम भूमिकाओं में हैं। अजय देवगन और जयंतीलाल गड़ा इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।