करण जौहर की फिल्म कलंक ने बॉक्सऑफिस पर अपने पहले दिन ही कर दिया है जबरदस्त धमाका। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर इतना जबरदस्त कलेक्शन किया है कि यह इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने एक बार फिर से ट्रेड पंडितों को फेल कर दिया है और फिर साबित किया है कि अच्छी या बुरी फिल्म का फैसला करने वाले सबसे बड़े दर्शक ही होते हैं।

फिल्म कलंक को शुक्रवार की बजाय बुधवार को रिलीज किया गया है। इसकी वजह यह है कि इस हफ्ते में बुधवार को महावीर जयंती की छुट्टी थी और शुक्रवार को गुड फ्राईडे की छुट्टी है। इस तरह से इस फिल्म को लगभग 5 दिनों का वीकेंड मिल रहा है और मेकर्स इसका भरपूर फायदा उठाना चाहते थे। फायदा मिला भी है। फिल्म कलंक ने अपने पहले दिन 21.60 करोड़ का कलेक्शन किया है।

फिल्म कलंक को भारत में 4000 स्क्रीन्स पर और विदेशों में 1300 स्क्रीन्स पर यानी कुल 5300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। बड़ी संख्या में स्क्रीन मिलने और फिल्म को काफी प्रोफेशनल तरीके से प्रमोट करने का भी इसे काफी फायदा मिला है।

बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का दूसरा दिन है, आज कामकाजी दिन है, लिहाजा कलेक्शन में गिरावट तो आएगी लेकिन फिर भी इस बात की पूरी संभावना है कि यह 15 करोड़ के रेंज में कलेक्शन कर लेगी। इसके बाद अगले तीन दिन इस फिल्म के लिए काफी अहम होंगे, जिनमें यह 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार सकती है।

करण जौहर की फिल्म में भव्यता खूब होती है, इसके अलावा स्टारकास्ट, गाने, डायलॉग्स भी दमदार होते हैं, इस फिल्म में भी सबकुछ है। फिल्म की लंबाई को लेकर कुछ शिकायतें जरूर हैं लेकिन फिल्म के आखिरी 40 मिनट ऐसे रखे गए हैं जो दर्शकों को बांधे रखते हैं इसीलिए फिल्म की लंबाई भी खास मायने नहीं रखती। फ्रेंड्स इस फिल्म को आपने भी देख लिया है तो कमेंट करके बताएं कि आपको यह कैसी लगी, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें