बॉक्स-ऑफिस पर इस हफ्ते रिलीज होने वाली है अभिनेत्री कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी। यह फिल्म जब बननी शुरू हुई थी तभी से काफी चर्चा में रही है और कुछ दिनों पहले आए ट्रेलर से पता चलता है कि यह फिल्म बनी भी बेहद शानदार है।
देशभक्ति की भावना से भरी यह फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज होने जा रही है, जिसका इसके फायदा मिलेगा। फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है, जिसमें बचपन की मनु के झांसी की रानी बनने और अंग्रेजों से मुकाबला करने की पूरी कहानी दिखाई जायेगी।
फिल्म में अतुल कुलकर्णी, डैनी डेन्जोंपा, सुरेश ओबराय जैसे मंझे हुए कलाकार भी हैं। फिल्म में कंगना के बाद सबसे महत्वपूर्ण किरदार झलकारी बाई का है, जिसे अंकिता लोखंडे ने निभाया है। करीब दो घंटे 28 मिनट की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के पास किया है।

इस फिल्म का बजट 110 करोड़ बताया जा रहा है और इसे भारत में 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। हिंदी के अलावा इसे तमिल, तेलगू भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म दुनिया के 50 देशों में रिलीज की जाएगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है।
माना जा रहा यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन 12 से 15 करोड़ तक का ओपनिंग कलेक्शन कर सकती है। इसी शुक्रवार को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ठाकरे भी रिलीज होने जा रही है और महाराष्ट्र में यह फिल्म कंगना की फिल्म को कड़ी टक्कर दे सकती है। फ्रेंड्स इन दो फिल्मों में से आप किस फिल्म को देखने का मन बना रहे हैं कमेंट करके हमें भी बताएं