बॉलीवुड में कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के तल्ख रिश्ते किसी से छिपे नहीं हैं, इनके बीच आपसी रिश्तों को लेकर जुबानी जंग ने पिछले साल काफी सुर्खियां बटोरी थीं, कंगना ने इस मसले पर खुल कर अपनी बात रखी थी और ऋतिक पर धोखा देने का आरोप लगाया था, बहरहाल कुछ दिनों की शांति के बाद ये दोनों एकबार फिर से भिड़ने के लिए तैयार हैं, हालांकि इस बार लड़ाई का तरीका थोड़ा अलग है।

हुआ यूं है कि कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज डेट को नए सिरे से तय किया गया है। पहले ये फिल्म इसी साल रिलीज होनी थी लेकिन अब ये अगले साल 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी। बताया जा रहा है कि फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा होने में वक्त लग रहा था इसीलिए इस फिल्म की रिलीज डेट 25 जनवरी 2019 कर दी गई है, लेकिन इस दिन इस फिल्म की टक्कर ऋतिक रोशन की फिल्म से हो रही है।

ऋतिक रोशन की नई फिल्म सुपर 30, पटना में सुपर 30 के नाम से गरीब छात्रों को फ्री कोचिंग देने वाले टीचर आनंद कुमार की बायोपिक है और ऋतिक इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट पहले ही 25 जनवरी के लिए फिक्स कर दी गई थी, अब इसी तारीख पर कंगना की फिल्म की रिलीज डेट भी तय कर दी गई है तो दोनों के बीच कांटे का मुकाबला पक्का हो गया है।

कंगना रनौत को बॉलीवुड में बहुत बोल्ड कहा जाता है जो अपनी बात रखने में कभी झिझकती नहीं, जाहिर है ऋतिक रोशन की फिल्म से मुकाबला होने और पुराने इतिहास को देखते हुए सवाल तो उठेंगे ही, ऐसे में कंगना और ऋतिक के बीच एक बार फिर से जुबानी जंग देखने को मिल सकती है।