करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक का टीजर रिलीज कर दिया गया है। दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार था और टीजर देखने के बाद साफ हो जाता है कि यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर फिल्म रहने वाली है। टीजर से साफ हो जाता है कि फिल्म कलंक को काफी भव्यता से बनाया जा रहा है और इसका हर किरदार बहुत वजनी है।


कलंक फिल्म के टीजर की शुरुआत में इसके सभी सितारों को पीछे से दिखाया गया है, किसी का भी चेहरा दिखाई नहीं देता है, इससे एक्साइटमेंट और भी बढ़ती है, तभी वरुण धवन की आवाज में एक दमदार डायलॉग सुनाई देता है कि ‘कुछ रिश्ते कर्जों की तरह होते हैं, जिन्हें निभाना नहीं चुकाना होता है।’ इसके बाद एक-एक कर माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त दिखाई देते हैं।


टीजर में एक आलीशान महल दिखाई देता है जिसमें विशाल जल महल भी है। माधुरी दीक्षित के डांस का तड़का है तो आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर की दुल्हन के रूप में दिखती हैं। वरुण एक योद्धा के अंदाज में दिखाई दिए हैं। आदित्य और संजय दत्त किसी राजा के अंदाज में हैं।


टीजर में दिखी झलकियों से मालूम पड़ता है कि इस फिल्म में वरुण-आलिया की प्रेम कहानी होगी लेकिन आलिया की शादी जबरन आदित्य से कराई जा रही होगी। उधर आदित्य का प्रेम त्रिकोण सोनाक्षी के साथ दिखाई देता है। वरुण योद्धा के किरदार में होंगे जो अन्याय के खिलाफ लड़ते होंगे। यह भी तय है कि इस फिल्म में वीएफएक्स के जरिए स्टंट भी कमाल के दिखने वाले हैं, बाहुबली जैसे या फिर उससे भी बेहतर।


यह फिल्म 1940 के आसपास के वक्त की पीरियड ड्रामा फिल्म है। इसका निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे हैं। टोटल धमाल के बाद इस एक और फिल्म में माधुरी दीक्षित का किरदार बहुत जबरदस्त है। यह रोल पहले श्रीदेवी को मिला था, लेकिन उनके निधन के बाद इस रोल में माधुरी दीक्षित आईं। फिल्म कलंक इसी साल 19 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।


फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत दमदार लगती है क्योंकि टीजर में सुनाई दिए डायलॉग बहुत जबरदस्त हैं। एक डायलॉग और सुनाई देता है कि ‘ जब किसी और की बर्बादी अपनी जीत जैसी लगे तो हमसे ज्यादा बर्बाद और कोई नहीं दुनिया में।’ टीजर के आखिर में जलते हुए रावण के आगे आलिया और वरुण का मिलन भी दिखाया जाता है। यह है तो टीजर लेकिन 2.05 मिनट के इस टीजर को ट्रेलर भी कहा जा सकता था, लेकिन शायद मेकर्स के पास और भी बहुत कुछ होगा जिसे वह ट्रेलर में दिखाना चाहेंगे।