पिछले साल आई सुपरहिट फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की यादें अभी भी आपके जेहन में होंगी ही, आखिरकार इस फिल्म ने आपको जबरदस्त एंटरटेन जो किया था। इस फिल्म के स्टार कार्तिक आर्यन मीडिया में लगातार सुर्खियों में बने रहे हैं और अब खबर है कि वह एक नई फिल्म करने जा रहे हैं।

कार्तिक आर्यन की यह नई फिल्म एक रोमांस-कॉमेडी फिल्म होगी और उनके साथ इस फिल्म में होंगी दिशा पाटनी। कार्तिक आर्यन और दिशा पाटनी के लिए साल 2018 बेहद शानदार रहा था। कार्तिक आर्यन ने जहां सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी सुपरहिट फिल्म दी वहीं दिशा पाटनी की फिल्म बागी 2 भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और टाइगर श्रॉफ के अपोजिट उन्हें खूब पसंद किया गया था।

इनकी यही कामयाबी इन्हें नई फिल्म में साथ ले आई है। कार्तिक आर्यन को रोमांस-कॉमेडी फिल्मों में काफी पसंद किया गया है और दिशा पाटनी की पहचान एक हॉट एक्ट्रेस के तौर पर है, ऐसे में इस फिल्म का फैन्स को काफी इंतजार रहेगा।

कार्तिक आर्यन और दिशा पाटनी की इस नई फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है लेकिन इसे अनीस बज्मी निर्देशित करेंगे। इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग इसी साल मई के दूसरे हफ्ते में शुरू होने की उम्मीद है। दिशा पाटनी फिलहाल सलमान खान के साथ फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं जो कि इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग के बाद दिशा अपनी नई फिल्म के लिए उपलब्ध होंगी