इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ ने शनिवार को बॉक्सऑफिस पर कमाल कर दिया। इस फिल्म को बड़े-बड़े ट्रेड पंडितों ने बहुत ही औसत फिल्म बताया था लेकिन बॉक्स-ऑफिस पर यह फिल्म वह करके दिखा रही है जो कि बड़े-बड़े सितारों से सजी फिल्में नहीं कर पातीं। और तो और इस फिल्म ने शनिवार को अक्षय कुमार-रजनीकांत जैसे बड़े सितारों वाली फिल्म 2.0 के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया।

शनिवार को यानी रिलीज के दूसरे दिन फिल्म केदारनाथ के कलेक्शन में 34.48 फीसदी की ग्रोथ दर्ज की गई और इस फिल्म ने 9.75 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को इस फिल्म ने 7.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से दो दिनों में इस फिल्म ने 17 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

आज बॉक्सऑफिस पर इस फिल्म का तीसरा दिन है और आज भी इस फिल्म के काफी अच्छा कलेक्शन करने की संभावनाएं हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्म का आज का कलेक्शन 10 करोड़ के पार रहने वाला है। इस तरह से पहले वीकेंड में यह फिल्म 27 करोड़ के आसपास का नेट कलेक्शन करने वाली है।

बात करें अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 की तो अपने दूसरे शनिवार को इस फिल्म ने 56 फीसदी से ज्यादा का उछाल लिया और हिंदी में इस फिल्म का कलेक्शन रहा 9.15 करोड़। इस तरह से इस फिल्म ने 10 दिनों में 154.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।