अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म केसरी ने अपने पहले वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करके दिखाया और अब अपने पहले सोमवार के टेस्ट में भी यह फिल्म अव्वल नंबर पास हो गई है। सोमवार के धमाकेदार कलेक्शन के बाद अब नजरें मंगलवार और बुधवार के कलेक्शन पर रहेंगी।


फिल्म केसरी ने अपने पहले सोमवार को 8.25 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 78.07 करोड़ का कलेक्शन किया था। गुरुवार के दिन यानी होली के दिन रिलीज से इसे रविवार तक 4 दिन मिले जिसका इस फिल्म ने पूरा फायदा उठाया। इस तरह से सोमवार के कलेक्शन को मिला कर इस फिल्म ने अब तक 86.32 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।


बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का छठा दिन है और दिन मंगलवार का है। हफ्ते का कामकाजी दिन होने से आज भी इसका कलेक्शन 7 से 8 करोड़ के रेंज में ही रहने के आसार हैं। इसके कलेक्शन की रफ्तार गुरुवार तक ऐसी ही बनी रही तो यह फिल्म इस हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।


फिल्म केसरी सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है, जिसमें भारतीय सैनिकों की वीरता के जज्बे को दिखाया गया है। इस फिल्म के कलेक्शन में आईपीएल की वजह कुछ नुकसान होने की बातें सामने आ रही हैं, बावजूद इसके यह फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों की तरफ से ही इसे काफी अच्छी रेटिंग मिली है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देखा है तो कमेंट करके हमें भी बताएं कि आपको यह कैसी लगी, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।