SHARE

21 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म जीरो के साथ एक और फिल्म जो खबरों में छाई रही.. वह है केजीएफ। इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉस देखने को मिला है। साउथ में इस फिल्म ने बेहतरीन ओपनिंग दिखाई है। वहीं, जीरो से क्लैश की वजह से उत्तर भारत में केजीएफ एवरेज कमा पाई।

केजीएफ के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 2.10 करोड़ की ओपनिंग की है। यह फिल्म हिंदी बेल्ट में 15 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। साउथ इंडिया में इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म ने अपने पहले दिन ओवरऑल 24.50 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है। कन्नड़ भाषा की यह सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है।

यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी कोयले के खदानों के इतिहास और उसके माफिया के कहानियों के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म के कंटेंट की काफी तारीफ की जा रही है।

केजीएफ यानी कोलार गोल्ड फील्ड्स। कर्नाटक का कोलार जिला सोने की खदानों के लिए जाना जाता है। इन्हीं खदानों से जुड़ी है फिल्म केजीएफ की कहानी। वहीं, खास बात है कि बाहुबली की तरह इसकी कहानी को भी बीच में छोड़ा गया है। लिहाजा, लोगों को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार रहेगा।