इस हफ्ते बॉक्सऑफिस पर बॉलीवुड की दो फिल्में रिलीज हुईं जिनमें एक है सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा और वरीना हुसैन स्टारर फिल्म लव यात्री और दूसरी है आयुष्मान खुराना, तब्बू स्टारर फिल्म अंधाधुन। इन दोनों फिल्मों में बड़ी फिल्म लवयात्री को माना जा रहा था लेकिन पहले दिन बाजी मारी अंधाधुन ने।

एस राघवन निर्देशित फिल्म अंधाधुन ने अपने ओपनिंग डे पर 2.40 करोड़ का कलेक्शन किया है। अंधाधुन एक कॉमेडी थ्रिलर ड्रामा है जिसमें आयुष्मान खुराना ने एक दिव्यांग पियानो प्लेयर का किरदार निभाया है जो देख नहीं सकता। आयुष्मान के साथ इस फिल्म में तब्बू और राधिका आप्टे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से काफी तारीफें मिली हैं और कहानी में नयापन होने से इसे काफी पसंद किया जा रहा है। वीकेंड्स में इसे अच्छी ग्रोथ मिलने की संभावना है।


दूसरी फिल्म है सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म लवयात्री जिसने अपने पहले दिन 1.80 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने अच्छे-खासे प्रमोशन और हिट गानों के बावजूद पहले दिन बॉक्सऑफिस पर सुस्ती ही दिखाई। संभावना है कि वीकेंड्स में इस फिल्म के कलेक्शन में भी उछाल आएगा।

वैसे बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों के अलावा हॉलीवुड की फिल्म वेनम भी रिलीज हुई और इस फिल्म ने अंधाधुन और लवयात्री दोनों को ही पछाड़ दिया। फिल्म वेनम ने अपने पहले दिन भारतीय बॉक्सऑफिस पर 4 करोड़ का कलेक्शन किया।