कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म लुका छुपी बॉक्स ऑफिस पर इस वीकेंड की विनर साबित हुई है। अजय देवगन और ढेरों सितारों से सजी टोटल धमाल की मौजूदगी और सुशांत सिंह राजपूत की सोन चिड़िया फिल्म से टक्कर के बावजूद लुका छुपी इस वीकेंड में सबसे आगे निकलने में कामयाब रही।


शुक्रवार को 8.01 करोड़ की प्रभावी ओपनिंग के बाद लुका छुपी ने अपने पहले शनिवार को 10.08 करोड़ के कलेक्शन के साथ जबरदस्त उछाल लिया। इसके बाद तीसरे दिन यानी रविवार को इस फिल्म ने और भी बड़ी छलांग लगाई और 14.04 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। इस तरह से अपने पहले वीकेंड में ही इस फिल्म ने 32.13 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।


कार्तिक और कृति की रोमांस-कॉमेडी फिल्म लुका छुपी दर्शकों को पसंद आ गई है और अब माउथ पब्लिसिटी से फिल्म का प्रमोशन खुद ही हो रहा है, फिल्म लुका छुपी को देश में 2100 और ओवरसीज में 407 स्क्रीन्स रिलीज किया गया है। कम स्क्रीन्स के बावजूद इस फिल्म का कलेक्शन बेहद शानदार है।


बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का चौथा दिन है, शिवरात्री का दिन है और काफी जगह छुट्टी, इसीलिए इस फिल्म के लिए आज बोनस पाने का मौका है। आज भी इस फिल्म का कलेक्शन 10 करोड़ के आसपास रहे तो हैरानी नहीं होगी।


फिल्म लुका छुपी का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया। इस फिल्म में लिव इन रिलेशन शिप को कॉमेडी के तड़के के साथ दिखाया गया है और जाहिर है इसमें निर्देशक सफल रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक, अतुल श्रीवास्तव और अलका अमीन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।