कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म लुका छुपी ने अपने पहले वीकेंड में शानदार कलेक्शन के बाद दूसरे हफ्ते में भी अपनी पकड़ बनाए रखी है। अपने दूसरे शुक्रवार को इस फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया, इससे संभावना है कि यह फिल्म अपने दूसरे वीकेंड में बड़ा उछाल लेने की तैयारी में है।

लुका छुपी ने अपने दूसरे हफ्ते के पहले दिन यानी बीते शुक्रवार को 3.04 करोड़ का कलेक्शन किया। कामकाजी दिनों में भी मध्यम बजट की इस फिल्म का इतना कलेक्शन काफी अच्छा है। इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 53.70 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से 8 दिनों में इस फिल्म ने टोटल 56.74 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है।

बॉक्स ऑफिस पर आज इस फिल्म का नौवां दिन है और माना जा रहा है कि इसके कलेक्शन में आज बड़ा उछाल आने वाला है। आज दूसरे शनिवार को इसका कलेक्शन 5 से 6 करोड़ के आसपास रहने की संभावना है। यह फिल्म कलेक्शन के मामले में कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है जिसमें वह अकेले हीरो हैं।

लुका छुपी एक रोमांस कॉमेडी फिल्म है जिसमें लिव इन रिलेशन की परेशानियां कॉमेडी के तड़के के साथ पेश की गईं है। लीक से अलग हट कर बनी यह फिल्म यंगस्टर्स को खूब पसंद आ रही है और यही इसकी कामयाबी की सबसे बड़ी वजह भी है। फ्रेंड्स आपने भी इस फिल्म को देख लिया है तो कमेंट करके हमें भी बताएं कि आपको यह फिल्म कैसी लगी, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें