बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म लुका छुपी ने अपने पहले शनिवार को जबरदस्त उछाल लिया। अपने शुरूआती दो दिनों में इस फिल्म ने जैसा कलेक्शन किया है उससे साफ है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आ गई है और अब माउथ पब्लिसिटी से फिल्म का प्रमोशन खुद ही हो रहा है, वहीं इस हफ्ते की रिलीज दूसरी फिल्म सोन चिड़िया अपने दूसरे दिन भी सुस्त ही दिखाई दी।

सबसे पहले बात करें लुका छुपी की तो कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर रोमांस-कॉमेडी फिल्म फिल्म लुका छुपी दूसरे दिन यानी शनिवार को 25 फीसदी से ज्यादा का उछाल लिया। इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन 10.08 करोड़ का कलेक्शन किया। इस फिल्म ने अपने पहले दिन 8.01 करोड़ की ओपनिंग ली थी, इस तरह इस फिल्म ने दो दिनों में 18.09 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म लुका छुपी को देश में 2100 और ओवरसीज में 407 स्क्रीन्स रिलीज किया गया है। मध्यम बजट की इस फिल्म का दो दिनों में इतना प्रदर्शन काफी शानदार है। माना जा रहा है कि आज रविवार को इसका कलेक्शन 12 करोड़ के पार रहने वाला है। इतना होने पर यह फिल्म पहले वीकेंड में ही 30 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी जो कि इस फिल्म के लिए बेहद शानदार है।

फिल्म लुका छुपी का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया। इस फिल्म में लिव इन रिलेशन शिप को कॉमेडी के तड़के के साथ दिखाया गया है और जाहिर है इसमें निर्देशक सफल रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक, अतुल श्रीवास्तव और अलका अमीन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

बात करें दूसरी फिल्म सोन चिड़िया की तो सुशांत सिंह राजपूत के लीड रोल वाली इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपेयी, रणवीर शौरी, आशुतोष राणा जैसे नामी कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने भी अपने दूसरे दिन 25 फीसदी का उछाल लिया। इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया, लेकिन इस फिल्म ने अपने पहले दिन 1.20 करोड़ का कलेक्शन ही किया था। इस तरह इतनी बढ़त का कोई अर्थ नहीं है, अब इस फिल्म से उम्मीदें कम ही हैं।

फ्रेंड्स आपने इन दोनों फिल्मों को देखा है तो आपको कौन सी पसंद आई, आपकी राय में पहले वीकेंड में इन फिल्मों का कलक्शन कितना रहने वाला है, कमेंट करके हमें भी बताएं, साथ ही हमें लाइक और फॉलो करना न भूलें।