मिर्जापुर वेबसीरीज का दूसरा सीजन इसी हफ्ते 23 अक्टूबर को आने जा रहा है। हम यहां पर आपको बताएंगे ऐसी पांच वजहें जिनके लिए दूसरे सीजन को जरूर देखना चाहिए।

1-मिर्जापुर के पहले सीजन ने तहलका मचा दिया था। पहले सीजन में मिर्जापुर की गद्दी कालीन भैया के पास रही लेकिन दूसरे सीजन में इसके दावेदार कई लोग है। दूसरे सीजन में कालीन भैया राजनीति में एंट्री मारते दिखेंगे। वह अपनी गद्दी अपने बेटे मुन्ना को देते हैं लेकिन उनके दुश्नमों गुड्डू पंडित, गोलू गुप्ता, शरद शुक्ला की नजर भी मिर्जापुर की गद्दी पर है। सवाल यह है कि गद्दी किसके पास रहेगी, इसका जवाब काफी दिलचस्प होगा।

2-दूसरे सीजन में कई नए किरदारों की एंट्री हो रही है। इनमें एक्टर लिलीपुट ने बिहार के बाहुबली देवदत्त त्यागी उर्फ दद्दाजी और विजय वर्मा ने उनके पोते भरत त्यागी का किरदार निभाया है। इसके अलावा मेघना मलिक, ईशा तलवार और प्रियांशु पेन्युली की भी एंट्री हो रही है। इन नए कलाकारों को देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

3- दूसरे सीजन में ईशा तलवार की भी एंट्री हो रही है लेकिन उनका किरदार ऐसे है जिसे पूरी तरह से सीक्रेट रखा गया है। ट्रेलर में सिर्फ उनकी एक तस्वीर दिखी है। ऐसे में उनके किरदार को लेकर फैन्स में जबरदस्त क्यूरिसिटी है।

4-एसपी राम शरण मौर्या कैसे बच गए? इस वेब सीरीज़ के पहले सीज़न के आखिर में दिखाया जाता है कि एसपी राम शरण मौर्या को कालीन भैया ने बांध कर उठवा लिया है। कालीन भइया ने मौर्य साहब के कई साथियों को खत्म कर दिया लेकिन फैंस के दिमाग यह भी सवाल है कि राम शरण मौर्य ज़िंदा कैसे बच गए? मौर्य साहब का किरदार अमित स्याल निभा रहे हैं।

5- मिर्ज़ापुर वेबसीरीज की जान इसके डायलॉग्स हैं। पिछले साल जब सीजन 2 का पहला टीजर आया था तभी से एक डायलॉग सुनाई दे रहा है कि- जो आया है, वो जाएगा भी। बस मर्ज़ी हमारी होगी। इसके अलावा और भी बहुत से डायलॉग होंगे जो आपको याद रह जाएंगे।