मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ का ट्रेलर धमाल मचा रहा है और अब मेकर्स ने इस वेबसीरीज के नए टीजर और रीकैप जारी कर लोगों की एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है। अमेजन ने मंडे, 13 अक्टूबर को पिछले सीजन का रीकैप और इससे पहले के 24 घंटों में कई सारे टीजर लॉन्च किए हैं…इन नए टीजर्स में नए सीजन के दमदार डायलॉग हैं और इनसे सीजन 2 की कहानी का कुछ और भी खुलासा होता है, वही रीकैप से पिछला सीजन फिर से ताजा हो जाता है।

बात करें मिर्जापुर 2 के लेटेस्ट टीजर की तो इनमें से एक को शेयर करते हुए कहा गया है कि “खास लाए हैं आपके लिए दोनों पक्षों का संदेशा.” इस टीजर में एक तरफ कालीन भैया और मुन्ना त्रिपाठी हैं और दूसरी गुड्डू पंडित और गोलू हैं… इसके साथ ही मुन्ना त्रिपाठी, गोलू के दमदार डायलॉग हैं… इस टीजर में गुड्डू पंडित की मिर्जापुर वापसी और मिर्जापुर पर राज करने की कोशिशों को दिखाया गया है…

वहीं, दूसरे टीजर को शेयर करते मिर्जापुर अमेजन ने लिखा,”कौन विलेन और कौन हीरो ये तो अपने-अपने नजरिए का खेल है.” इस टीजर में मुन्ना बनाम गुड्डू के बीच तनाव को दिखाया गया है… साथ इस टीजर में दिखाया गया है कि कालीन भैया को एक लेटर मिलता है जिसमें गुड्डू पंडित के जिंदा होने का जिक्र है…इसे सुनकर मुन्ना त्रिपाठी थोड़ा हैरान होते हैं.

एक और टीजर है जिसमें मुन्ना त्रिपाठी ने अपने पिता कालीन भैया को लेटर लिखा है। इसमें मुन्ना ने लिखा है कि आप हमेशा नालायक समझते रहे लेकिन हम लायक हैं। आपने बबलू और गुड्डू को सब सौंप दिया और बबलू को सारा काम सौंप दिए, गुड्डू ने हमसे सब छीन लिया, हमारा प्यार, हमारा काम, हमारा हक, इसीलिए हमने भी गुड्डू से उसका सबकुछ छीन लिया। पापा हम जो कुछ किए ना …सिर्फ इसलिए किए कि ताकि आप हम पर प्राउड फील करें…बस ऐसे ही हम पर भरोसा दिखाते रहिए और हम आपको मिर्जापुर का किंग बन कर दिखाएंगे..

आप यह सब टीजर और रीकैप एमजॉन प्राइम इंडिया और एक्सेल मूवीज के यूट्यूब चैनल्स पर देख सकते हैं। इनसे आपको सीजन 2 की कहानी का थोड़ा और अंदाजा लग जाएगा…वैसे 23 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही इस सीरीज का काउंटडाउन तो शुरू हो ही चुका है।