हम आपको मिर्जापुर वेबसीरीज के सीजन 2 की हर अपडेट लगातार दे रहे हैं। सीजन 2 के ट्रेलर रिलीज की तारीख का ऐलान किए जाने के बाद मेकर्स की तरफ से अब गुड्डू भैया यानी अली फजल का टीजर जारी किया गया है। इस टीजर में गुड्डू भैया काफी खतरनाक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।


पिछले सीजन में गुड्डू भैया मसल्स वाले चिकने-चुपड़े एक हीरो के रूप में नजर आए थे लेकिन सीजन 2 में वह बदले की आग में जल रहे हैं और यह उनके पूरे हुलिये से भी नजर आता है। उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई है और वह बेहद गुस्से में हैं।


दो अक्टूबर की शाम को रिलीज किए गए टीजर में गुड्डू भैया के हाथों में गन है और वह ताबड़तोड़ फायरिंग करेंगे। वह बैसाखी के सहारे खड़े हैं। हम पहले ही बता चुके हैं कि सीजन 2 में गुड्डू भैया बैसाखी के सहारे ही नजर आने वाले हैं क्योंकि पिछले सीजन में मुन्ना त्रिपाठी की गोलियों से उनका पैर खराब हो चुके है।


गुड्डू बदले की आग में इतने जल रहे हैं कि इस टीजर में वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि ‘हमारा उद्देश्य एक ही है, जान से मारेंगे क्योंकि मारेंगे तभी जी पाएंगे’


साफ है कि सीजन 2 में गुड्डू पंडित और कालीन भैया, मुन्ना भैया के बीच बहुत ही खतरनाक जंग होने वाली है। इस जंग में गुड्डू पंडित का साथ गोलू गुप्ता और रतिशंकर शुक्ला के बेटे शरद भी देंगे। तो फ्रेंड्स अब रह गया है कुछ दिनों का ही इंतजार। 6 अक्टूबर को आएगा मिर्जापुर सीजन 2 का ट्रेलर और 23 अक्टूबर को यह सीरीज आपके सामने होगी।