मिर्जापुर सीजन 2 से आई हैं कुछ नई अपडेट्स। रिलीज हो गए हैं सभी प्रमुख किरदारों के नए ऑफिशियल पोस्टर और इनसे यह भी पता चल गया है कि नए सीजन में कालीन भैया किस काम में स्विच करने वाले हैं। तो आइए थोड़ी भी देर नहीं करते हुए फौरन आपको यह पोस्टर दिखाते हैं।

सबसे पहले बात गुड्डू पंडित की क्योंकि पहले सीजन में सबसे ज्यादा अत्याचार उनके साथ ही हुआ। तो गुड्डू पंडित दूसरे सीजन में बैसाखी के सहारे ही दिखने वाले हैं। उनमें गजब का गुस्सा है और वह जरूरत पड़ने पर बैसाखी को हथियार की तरह से भी काम ले लेते हैं। गुड्डू कहते हैं कि खोने के लिए कुछ है नहीं, इस बदले के खेल में जीतेंगे तो हम ही।

पहले सीजन के बाद हमारे कालीन भैया को एहसास हो गया है कि बाहुबली में पॉवर है और राजनीति में सम्मान शायद इसीलिए उन्होंने अब बाहुबली वाला काम मुन्ना त्रिपाठी को सौंपने का फैसला किया है और खुद राजनीति के नजदीक जाते हैं। उनकी वजह से पिछले सीजन के नेताजी यादव जी का गेम खराब हो जाता है।

दूसरे सीजन में मुन्ना त्रिपाठी बेहद खूंखार हो गया है। मिर्जापुर 2 में इस बार गद्दी और नियम दोनों बदल रहे हैं तो मुन्ना साफ ऐलान कर देता है कि गद्दी पर बैठनेवाला कभी भी नियम बदल सकता है। उसका यही नया नियम मिर्जापुर 2 में तूफान लाने वाला है।

पहले सीजन में ज्यादातर चुप रहने वाली भाभीजी यानी कालीन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी यानी रसिका दुग्गल दूसरे सीजन में कुछ बड़ा करने वाली हैं। उन्हें एहसास हो गया है कि आखिर घर की मालकिन हैं हम, सर्वाइव करेंगे। इस खेल में वही जीतेगा जो सर्वाइव करेगा।

दूसरे सीजन में विजय वर्मा की नई एंट्री हो रही है। मेकर्स ने ट्रेलर और नए पोस्टर में भी उनके किरदार का नाम बताने से परहेज रखा है, लेकिन इतना पता चल चुका है कि वह बिहार के बाहुबली दद्दा त्यागी के पोते हैं और मुन्ना के कारोबारी दोस्त भी। इनका नारा है कि इज्जत मांगा नहीं जाता, कमाना पड़ता है और खेल में मजा तब ही आता है जब इज्जत से खेला जाए। दूसरे सीजन में यह काफी खून-खराबा करने वाले हैं।

पहले सीजन के आखिर में आपने रतिशंकर शुक्ला के बेटे शरद यानी अंजुम शर्मा को देखा था जो अपने सिर के बाल काट देता है। दूसरे सीजन में शरद जौनपुर की गद्दी संभाल लेता है। वह कह रहा है बाहुबली बन जाना ही हमारी नियति है, शह और मात दोनों हमारी है। उसे गुड्डू और कालीन भैया दोनों से बदला लेना है।

पहले सीजन में गजगामिनी गुप्ता उर्फ गोलू ने अपना प्यार खोया, बहन भी खोई लेकिन दूसरे सीजन में उनका इरादा मिर्जापुर पर राज करने का है। वह गुड्डू पंडित के साथ हैं और गुड्डू से गन चलाना भी सीख चुकी हैं।

दूसरे सीजन में गुड्डू भैया की बहन डिंपी पंडित यानी हर्षिता गौर की भी वापसी हुई है, लेकिन यह सीजन उनके लिए बुरा सपना साबित होने वाला है। क्योंकि मुन्ना त्रिपाठी बदला लेने के लिए उन पर भारी जुल्म ढाने वाला है। डिंपी कह रही हैं कि इस शहर में इंसाफ किसी को नहीं मिलता।

किसी तरह से बच बचाकर निकल पाए एसपी मौर्य साहब दूसरे सीजन में गन लेकर दिखाई दे रहे हैं। मौर्य साहब का रोल अमित सियाल ने निभाया है। दूसरे सीजन में उनका रोल दमदार रहने वाला है हालांकि उनके लिए अच्छा है कि चुपचाप खेल देखते रहें।

तो फ्रेंड्स, यह हैं मिर्जापुर के सीजन 2 के मुख्य किरदारों के नए ऑफिशियल पोस्टर। यह आपको कैसे लगे, कमेंट करके हमें भी जरूर बताएं। इस वीडियो को लाइक और शेयर करें और चैनल को अभी तक सब्सक्राइब नहीं किया है तो कर लें ताकि मिर्जापुर सीजन 2 से जुड़े सभी अपडेट्स आपके मिलते रह सकें।