मिर्जापुर सीजन 2 का इंतजार कर रहे करोड़ों फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। अब इस सीरीज को देखने के लिए दिन नहीं सिर्फ कुछ घंटों का इंतजार बचा है और उसकी भी उल्टी गिनती शुरू हो गई है। आप जानते हैं कि मिर्जापुर सीजन 2 23 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है लेकिन 23 अक्टूबर को कब और कितने बजे…तो तैयार हो जाइए आप क्योंकि हम आपको बताने जा रहे हैं वह एक्जैक्ट टाइम जब आप इस वेबसीरीज को देख सकेंगे।

मिर्जापुर के मेकर्स ने इस सीरीज को देखने के लिए खास इंतजाम किया है और उसके लिए आपको 23 अक्टूबर का इंतजार नहीं करना है बल्कि 22 अक्टूबर की रात साढ़े 11 बजे से वॉच पार्टी रखी गई है। इस वॉच पार्टी में इस वेबसीरीज की कास्ट और कुछ फैन्स शामिल होंगे और बाकी लोग ट्विटर के जरिए इससे जुड़ सकेंगे।

बातचीत के दौरान 30 मिनट बीतते ही यानी रात 12 बजे 23 अक्टूबर का दिन कैलेंडर में शुरू होते ही यह वेबसीरीज सबको देखने को मिल जाएगी। जीहां आज 22 अक्टूबर की रात आपको सोना नहीं है क्योंकि रात 12 बजे जैसे ही 23 अक्टूबर का दिन शुरू होगा कालीन भैया, मुन्ना त्रिपाठी, गुड्डू पंडित, गोलू गुप्ता और इसके तमाम सितारे मिर्जापुर की गद्दी के लिए घमासान शुरू कर देंगे।

सीजन 2 में आप देखेंगे कि जिंदा बच कर लौटे गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता कैसे कालीन भैया और मुन्ना त्रिपाठी से बदला लेते हैं। उधर रतिशंकर शुक्ला का बेटा शरद भी गुड्डू पंडित और कालीन भैया से बदला लेने के लिए तैयार है। बिहार के बाहुबली दद्दाजी और उनका पोता भरत त्यागी एक नया ही एंगल बनाएंगे। उधर बीना त्रिपाठी इस सीजन में अपने ससुर से हिसाब करने वाली हैं। देखना होगा कि कालीन भैया के पिता ने जिस कुक राजा को सजा दी थी वह कोई बदला लेगा क्या। इस सबके अलावा एसपी मौर्य साहब मिर्जापुर की सफाई करने की कोशिश करेंगे। जरीना और नेता यादव जी अपनी अलग सियासत खेलेंगे।

तो बहुत ही धमाकेदार रहने वाला है मिर्जापुर का सीजन 2…बबलू पंडित यानी विक्रांत मेसी और स्वीटी गुप्ता यानी श्रिया पिलगांवकर को आप मिस जरूर करेंगे लेकिन इनकी जगह ईशा तलवार, मेघना मलिक, विजय वर्मा, लिलिपुट और प्रियांशु –ये पांच नए कलाकार इसमें शामिल हो रहे हैं। इनको देखना काफी दिलचस्प रहेगा।