जब से मिर्जापुर सीजन 2 के ट्रेलर रिलीज करने का ऐलान हुआ है तबसे मेकर्स की तरफ से इसका प्रमोशन तेज कर दिया गया है और हर दिन किसी ना किसी कैरेक्टर का टीजर वीडियो रिलीज किया जा रहा है। ताजा वीडियो रिलीज हुआ है गजगामिनी उर्फ गोलू गुप्ता का।


गोलू गुप्ता इस टीजर वीडियो में एक डायरी के पन्ने पलटती दिखाई दे रही है और वह इस दौरान बबलू पंडित को याद करती दिखाई देती है। गोलू को बबलू की वह बात याद आती है जिसमें बबलू कहता है कि ‘ये खून का दाग है गोलू, एक बार लगा तो छूटेगा नहीं, इस पर गोलू कहती है, लग जाए, हमें कोई परवाह नहीं। दुश्मन हाथ लगा तो बचेगा नहीं।


मिर्जापुर वेबसीरीज के सीजन 1 में गोलू गुप्ता ने कॉलेज का चुनाव जीता था और जब मुन्ना ने बबलू और स्वीटी को मार दिया था तो उस वक्त गोलू ने गन भी उठा ही ली थी। सीजन टू में गोलू बहन स्वीटी और बबलू की मौत का हिसाब लेने वाली है। कॉलेज की राजनीति में भी उसका मुन्ना त्रिपाठी से मुकाबला तो होना ही है।


वैसे गोलू का गन लिए हुए एक ऑफिशियल पोस्टर पहले ही सामने आ चुका है। उस पोस्टर में वह गुड्डू पंडित यानी अली फजल के साथ दिखाई दी हैं। सीजन टू में गोलू और गुड्डू दोनों मिल कर कालीन भैया और मुन्ना त्रिपाठी से बदला लेते दिखाई देने वाले हैं। गोलू से पहले गुड्डू पंडित, मुन्ना भैया और कालीन भैया के टीजर वीडियो सामने आ चुके हैं।