बबलू और स्वीटी का काम तमाम करके मुन्ना हुआ फरार, शरद बाबू को है अपने पिताजी की मौत के बदले का इंतजार,कौन होगा मिर्जापुर का असली हकदार? इन सारे सवालों का जवाब मिलने ही वाला है, क्योंकि मिर्जापुर सीजन 2 का ट्रेलर अब बस आने ही वाला है। हम बताएंगे कि 6 अक्टूबर को यह कब और कितने बजे आएगा, आप बने रहिए हमारे साथ


कन्फर्म टाइम बताएंगे लेकिन उससे पहले इसे देख लीजिए। यह है मिर्जापुर सीजन 2 का तीसरा ऑफिशियल पोस्टर जिसमें कालीन भैया और मुन्ना भैया दिखाई दे रहे हैं। मुन्ना भैया गन लेकर तैयार हैं लेकिन जरा कालीन भैया की आंखों में देख लीजिए। उनकी आंखों पर जो चश्मा है उसमें गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने कालीन भैया पर गन से निशाना साधा हुआ है। अब ऐसे में कालीन भैया क्या करेंगे।


बहरहाल इस सवाल का जवाब तो मिर्जापुर सीजन 2 में मिलेगा लेकिन इसका ट्रेलर 6 अक्टूबर को कब रिलीज होगा इसका जवाब अब हम आपको बता देते हैं। भाई जबसे ऐलान हुआ है ट्रेलर 6 अक्टूबर को आने वाला है तब से फैन्स बस दिन और घंटे गिन रहे हैं, तो अब खबर आ गई है कि मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे रिलीज कर दिया जाएगा।


मिर्ज़ापुर सीजन 2 से एक इन्फॉर्मेशन निकल कर सामने आई है जिसमें बताया गया है कि ट्रेलर को दोपहर 1 बजे जारी किया जाएगा। मिर्जापुर सीजन 2 के ट्रेलर से आपको कुछ अंदाजा लग जाएगा कि इसमें क्या देखने को मिलने वाला है। वैसे अब तक इस सीरीज के सीजन 2 से तीन ऑफिशियल पोस्टर और चार टीजर सामने आ चुके हैं जिनमें कालीन भैया और मुन्ना भैया, गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता का नया अवतार आप देख चुके हैं।


अभी तक जो टीज़र में दिखा है, उसके हिसाब से सीजन 2 की कहानी काफी कुछ बदले के ऊपर निर्भर होने वाली है। एक टीज़र में गुड्डू पंडित बदले की बात कर रहे हैं। उनको लगता है कि अगर दुश्मन को नहीं मारा, तो ज़िंदा बचना मुश्किल है। वहीं, गोलू गुप्ता को भी बब्लू पंडित की हत्या का बदला लेना है। चाहे, इसके लिए उसे क्राइम के दलदल में उतरना पड़े। इसके अलावा एक टीज़र में इस बात को दिखाने की कोशिश की गई है कि कालीन भईया अपनी विरासत मुन्ना त्रिपाठी को देने वाले हैं। हालांकि, मुन्ना के इरादे नेक नज़र नहीं आ रहे हैं।