मिर्जापुर वेबसीरीज के चाहने वाले सीजन 2 के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन मेकर्स कह रहे हैं कि इंतजार का फल मीठा होता है इसीलिए थोड़ा सा इंतजार और कर लो। बहरहाल ट्रेलर से पहले मिर्जापुर सीजन 2 का एक और नया पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर से सीजन 2 की कहानी की थोड़ी सी झलक भी मिलती है।


मिर्जापुर सीजन 2 से अब तक दो ऑफिशियल पोस्टर सामने आ चुके हैं। आज 30 सितंबर को जो नया पोस्टर रिलीज किया गया है उसमें गुड्डू भैया यानी अली फजल और गजगामिनी उर्फ गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी दिखाई दे रहे हैं। दोनों के ही हाथों में गन है लेकिन खास बात यह है कि गुड्डू के दाहिने हाथ में बैसाखी है और बाएं हाथ में वह गन पकड़े हुए हैं। यानी पिछले सीजन में मुन्ना त्रिपाठी की गोलियों से घायल हुए गुड्डू अब सीजन 2 में बैसाखी पर ही दिखने वाले हैं।


सीजन 2 में गुड्डू के साथ गोलू भी कालीन भैया और मुन्ना त्रिपाठी से बदला लेते दिखाई देंगी। इस नए पोस्टर को शेयर करते हुए गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी ने लिखा है कि मिर्जापुर पर बड़ी बेटी ना सही, छोटी राज करेगी। साफ है कि सीजन 2 में गोलू भी कहर ढाने वाली हैं।


इससे पहले जो पहला ऑफिशियल पोस्टर जारी किया है, उसमें किंग ऑफ़ मिर्ज़ापुर यानी कालीन भैया कि जीप दिखाई गई थी। जीप के आगे एक बॉडी दिखी थी जिसके हाथ में देसी कट्टा है। इस पोस्टर के बैकग्राउंड में कालीन भैया की हवेली थी।


इन दोनों पोस्टर्स से साफ है कि सीजन 2 में मिर्जापुर का किंग बनने के लिए जबरदस्त लड़ाई होने वाली है। एक तरफ गुड्डू पंडित, गोलू और कालीन भैया के दूसरे दुश्मन होंगे तो दूसरी तरफ कालीन भैया और मुन्ना त्रिपाठी होंगे। हालांकि मुन्ना खुद मिर्जापुर का किंग बनने के लिए बेकरार है।


फ्रेंड्स बात करें मिर्जापुर सीजन 2 के ट्रेलर की तो पहले खबरें आ रही थीं कि एक छोटा ट्रेलर सितंबर में और दूसरा ट्रेलर अक्टूबर के पहले हफ्ते में रिलीज किया जाएगा। लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं उनके मुताबिक पहला ट्रेलर 2 अक्टूबर को आएगा और इसके बाद नए पोस्टर और प्रोमो आते रहेंगे। इस वेबसीरीज का सीजन 2, 23 अक्टूर को रिलीज हो रहा है यह तो आप जानते ही हैं।