मिर्जापुर के चाहनेवालों आप लोगों के लिए ढेर सारी अपडेट है। वेबसीरीज मिर्जापुर सीजन 2 का प्रोडक्शन वर्क कहां तक पहुंचा है और इस सीरीज का ट्रेलर व यह सीरीज कब तक आने वाली है, इस बारे में भी हमें काफी अहम जानकारियां हाथ लगी हैं। सबकुछ आपको हम बताने वाले हैं, बने रहिए हमारे साथ


फ्रेंड्स पिछले कुछ दिनों में मिर्जापुर सीजन 2 से जुड़ी हुई कई अपडेट्स आई हैं जिनसे पता चलता है कि इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम काफी तेजी से चल रहा है। अच्छी बात यह रही थी कि लॉकडाउन से पहले ही इस वेब सीरीज की शूटिंग पूरी कर ली गई थी लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन का काम लॉकडाउन की वजह से फंस गया था। अब लाकडाउन के अनलॉक होने के बाद पोस्ट प्रोडक्शन का काम तेजी से चल रहा है। मुन्ना भैया, गोलू, गुड्डू पंडित यानी दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, अली फजल सभी इस वेबसीरीज की डबिंग में जुटे हुए हैं।


खबर यह भी है कि अमेजन प्राइम ने इस वेबसीरीज के मेकर्स को डेडलाइन दे दी है कि वह इस वेबसीरीज को जल्दी से जल्दी फाइनल कर दें।
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर को जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक मिर्जापुर सीजन 2 का ट्रेलर अगस्त के दूसरे हफ्ते में आ सकता है और इसके बाद यह पूरी सीरीज सितंबर के दूसरे सप्ताह में रिलीज की जाएगी। फ्रेंड्स पहले इस वेबसीरीज को दिसंबर में रिलीज किए जाने की बातें हो रही थीं, फिर 25 नवंबर की तारीख आई लेकिन अमेजन प्राइम अब चाहता है कि यह वेबसीरीज जल्दी से जल्दी रिलीज हो। अमेजन प्राइम की तरफ से 11 जुलाई को मिर्जापुर 2 की डबिंग कर रहे कलाकारों की तस्वीरों के साथ कहा गया था कि आ रहे हैं, आ रहे हैं।


इसकी वजह है दर्शकों की भारी मांग जो कि इस वेबसीरीज को देखने के लिए उतावले हैं और दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म से अमेजन प्राइम को मिलत चुनौतियां। जिस तरह से डिजनीप्लस हॉट स्टार ने भुज द प्राइड ऑफ इंडिया और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम जैसी कई फिल्मों के डिजिटल रिलीज के राइट्स खरीदे उससे भी अमेजन प्राइम के लिए चुनौती बढ़ गई है। इसीलिए अमेजन प्राइम अब मुकाबले में बने रहने के लिए अपनी पॉपुलर वेब सीरीज को जल्दी रिलीज करने की तैयारी में है।


बात करें दूसरे पार्ट की कहानी की तो अमेजन प्राइम की तरफ से सीजन 2 का जो टीजर रिलीज किया गया था उसमें दो शवों को जलते दिखाया गया है। साथ में पंकज त्रिपाठी की आवाज सुनाई देती है कि जो आया है वह जाएगा भी, बस मर्जी हमारी होगी, मिर्जापुर के चाहने वालों सालगिरह मुबारक हो, यानी सीजन 2 में भी खूब खून-खराबा होने वाला है।
पहले पार्ट में आपने देखा कि किस तरह से मिर्जापुर में अखंडानंद की बादशाहत चलती है और आखिर में त्रिपाठी परिवार की तीनों पीढ़ियां अपने दबदबे को कायम रखने के लिए खूनी खेल खेलते हैं जिसमें बबलू-स्वीटी समेत कई लोग मारे जाते हैं। दूसरा पार्ट बदले की कहानी हो सकता है। अब गुड्डू पंडित यानी अली फजल और गोलू यानी श्वेता त्रिपाठी, अखंडानंद के दुश्मनों की मदद ले सकते है, वहीं अखंडानंद की पत्नी बीना अपने ससुर से हिसाब चुकता कर सकती है। तो अब आप तैयार रहिए क्योंकि अब इंतजार लगभग खत्म हो चला है, रह गया है तो बस कुछ हफ्तों का इंतजार। इस वीडियो को लाइक और शेयर करें और चैनल को आपने अभी तक सब्सक्राइब नहीं किया है तो सब्सक्राइब जरूर कर लें।