बॉलिवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्‍म मिशन मंगल का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। पिछले हफ्ते इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जो काफी पसंद किया गया था और अब बारी है ट्रेलर की।

मेकर्स ने मिशन मंगल के ट्रेलर रिलीज की तारीख तय कर दी है और इससे पहले इस फिल्म से एक नया पोस्‍टर रिलीज किया है। इस नए पोस्‍टर में अक्षय कुमार के साथ ही फिल्‍म के बाकी स्‍टार्स विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्‍हा, तापसी पन्‍नू, शरमन जोशी, कीर्ति कुलहरी, नित्‍या मेनन नजर आ रहे हैं।

इस नए पोस्टर को खुद अक्षय कुमार ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। अक्षय कुमार ने पोस्‍टर को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘एक कहानी जिसने भारतीय अंतरिक्ष विज्ञान की परिभाषा ही बदल दी! मिशन मंगल के ट्रेलर के लिए तैयार रहें जो 18 जुलाई को आ रहा है।’

जी हां मिशन मंगल फिल्म का ट्रेलर गुरुवार 18 जुलाई को रिलीज होगा। 9 जुलाई को रिलीज टीजर में मंगलयान की लॉन्चिंग से पहले की तैयारियों की झलक मिली थी, अब ट्रेलर से और भी ज्यादा उम्मीदें हैं। फिल्म मिशन मंगल में में अक्षय कुमार, इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन के सीनियर साइंटिस्ट का रोल निभा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में ऐसे वैज्ञानिक के रोल में हैं जो एक युवा टीम को मुश्किलों के बीच प्रेरित करते हैं। यह फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर इसका मुकाबला प्रभास की फिल्म साहो और जॉन अब्राहम की फिल्‍म बाटला हाउस से होगा। फ्रेंड्स, आप इस तीनों फिल्मों में से किस फिल्म को देखना पसंद करेंगे, कमेंट करके हमें अपनी राय दें।