आज फिल्मी फ्राईडे है यानी वो दिन जब नई फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देती हैं, तो आज तीन फिल्में रिलीज हुई हैं और तीनों अलग नेचर की हैं लेकिन बॉक्सऑफिस कुछ ऐसा ठंडा दिख रहा है कि ये तीनों ही फिल्में मिल कर भी 10 करोड़ का आंकड़ा पार करती नहीं दिख रही हैं।

आज रिलीज तीन फिल्मों में से सबसे ज्यादा चर्चा अनुभव सिन्हा की फिल्म मुल्क की हो रही है जिसमें ऋषि कपूर और तापसी पन्नू मुख्य भूमिकाओं में हैं। शानदार प्रमोशन और अपने विषय के चलते इस फिल्म में लोगों की दिलचस्पी बढ़ी है और माना जा रहा है कि यही फिल्म बॉक्सऑफिस पर सबसे ज्यादा कलेक्शन कर पाएगी लेकिन इसकी ओपनिंग 3 करोड़ के आसपास सिमट सकती है।

दूसरी फिल्म अनिल कपूर की फन्ने खां है जिसमें ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को कम प्रमोशन का खामियाजा उठाना पड़ सकता है और इसके बारे में भी अनुमान है कि यह आज 2.5 से 3 करोड़ तक की ओपनिंग ले सकती है।

तीसरी फिल्म कारवां है जिसमें इरफान खान, दुलकीर सलमान और मिथिला पारकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इरफान की दमदार एक्टिंग को पसंद करने वालों के लिए ये फिल्म एक आकर्षण है। इस फिल्म के बारे में अनुमान है कि ये 1.5 से 2 करोड़ तक का कलेक्शन अपने पहले दिन कर सकती है।

यानी कुल मिला कर इन तीनों फिल्मों का कलेक्शन 8 करोड़ तक जाता है। इनका आगे का सफर माउथ पब्लिसिटी पर निर्भर करेगा।